SSC MTS Final Result: एसएससी एमटीएस हवलदार फाइनल रिजल्ट जारी, यहां देखें रिजल्ट

 

SSC MTS Final Result 2021: कर्मचारी चयन आयोग ने मल्टी टास्किंग (नॉन-टेक्निकल) स्टाफ और हवलदार (CBIC & CBN) परीक्षा के लिए SSC MTS Final Result 2021 जारी करने की घोषणा की।  SSC MTS Result 2023 अपने आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित कर चुका है जिसे उम्मीदवार जाकर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं यह रिजल्ट चयनित और गैर चयनित दोनों व्यक्तियों के लिए उपलब्ध कराया गया है |

24 मार्च, 2023 को कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ गैर-तकनीकी और हवलदार (CBIC & CBN) पदों के लिए अंतिम परिणाम जारी किया। उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक एसएससी वेबसाइटHttps://Ssc.Nic.In/ पर अंतिम परिणाम देख सकते हैं । SSC MTS पेपर 2 का परिणाम 13 फरवरी, 2023 को घोषित किया गया था और अब SSC MTS और हवलदार परीक्षा 2021 का अंतिम परिणाम भी  आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गई है।

उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों में से 7368 को एमटीएस और हवलदार पदों के लिए योग्य घोषित किया गया है, जबकि 126 उम्मीदवारों का परिणाम रोक दिया गया है। अंतिम परिणाम एक अधिसूचना के साथ जारी किया गया है। उम्मीदवार अंतिम परिणाम को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं इसके बारे में हमने कंप्लीट जानकारी अपनी इस आर्टिकल में उपलब्ध कराई है जिसे फॉलो करके आप भविष्य में भी अपने काम आसानी से कर पाएंगे |

 SSC MTS 2021 Final Result

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने 24 मार्च, 2023 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट Www.Ssc.Nic.In पर मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) और सीबीआईसी हवलदार भर्ती के लिए अंतिम परिणाम की घोषणा की । SSC MTS Result 2023 के बारे में लेटेस्ट इंफॉर्मेशन पाने के लिए आप लोग हमारे इस ब्लॉग को फॉलो कर सकते हैं जिस पर हम आपको लेटेस्ट अपडेट देते रहते हैं।

इसके अतिरिक्त, SSC MTS Exam 2021 के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार एसएससी एमटीएस परिणाम 2023 के बारे में तत्काल समाचार अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट देख सकते हैं।

SSC MTS Merit List 2023

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने एसएससी एमटीएस परीक्षा 2023 के लिए मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में उन उम्मीदवारों के नाम और रोल नंबर शामिल हैं, जिन्होंने परीक्षा में अपने प्रदर्शन के आधार पर चयन प्रक्रिया के अगले चरण के लिए क्वालीफाई किया है। एसएससी एमटीएस मेरिट लिस्ट 2023 अब एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। 

जिन उम्मीदवारों को अगले चरण के लिए चुना गया है, उन्हें दस्तावेज़ सत्यापन और कौशल परीक्षा से गुजरना होगा। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि योग्यता सूची उम्मीदवारों द्वारा परीक्षा में प्राप्त कुल अंकों और एसएससी द्वारा जारी कट-ऑफ अंकों पर आधारित है। उम्मीदवार जो अगले चरण के लिए अर्हता प्राप्त नहीं कर पाए थे, वे आधिकारिक एसएससी वेबसाइट पर अपने व्यक्तिगत स्कोर और कटऑफ अंक देख सकते हैं।