Rewari News: हरियाणा के इस जिले में बनेगा फाइव स्टार बस स्टैंड, इन सुख सुविधाओं से होगा लेस

रेवाडी जिले के सेक्टर-12 स्थित रामगढ़ रोड पर कई वर्षों से लंबित 20 एकड़ भूमि पर नए बस स्टैंड के निर्माण का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया है।
 

Rewari News: रेवाडी जिले के सेक्टर-12 स्थित रामगढ़ रोड पर कई वर्षों से लंबित 20 एकड़ भूमि पर नए बस स्टैंड के निर्माण का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया है।

इसी कड़ी में आज प्रशासन ने प्रस्तावित बस स्टैंड की जमीन पर अवैध कब्जे के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे कुछ ही समय में हटा दिया.

आपको बता दें कि कोर्ट के फैसले के बाद परिवहन विभाग फिर से सक्रिय हो गया है और गुरुवार को भारी पुलिस बल के साथ परिवहन विभाग और अन्य विभागों की टीम ने तोड़फोड़ की कार्रवाई की.

इससे पहले भी बस स्टैंड की जमीन पर कब्जा करने वालों पर कार्रवाई की गई थी। वहीं, प्रजापत चौक पर कुछ दुकानदारों ने कोर्ट से स्टे ले लिया था, अब कोर्ट का फैसला आ गया है. शेष जमीन परिवहन विभाग ने अपने कब्जे में ले ली है।

फाइव स्टार होगा रेवाडी बस स्टैंड

बताया जा रहा है कि अत्याधुनिक तकनीक से लैस रेवाडी का बस अड्डा फाइव स्टार होगा. रेवाडी रोडवेज जीएम देवदत्त के अनुसार सभी बाधाएं दूर कर ली गई हैं। अब जल्द ही नया बस स्टैंड बनकर तैयार हो जाएगा।

तीन एकड़ जमीन पर इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन का निर्माण कराया जायेगा. इसे शुरू करने के लिए तेजी से काम भी किया जा रहा है. ऐसे में आखिरकार अब रेवाडी के लोगों को नया बस स्टैंड मिलने की उम्मीद है.