HSSC Cet Group D : हरियाणा ग्रुप D को लेकर उम्मीदवारों को बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने लगाया भर्ती पर स्टे, जाने 

हरियाणा में सरकारी नौकरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए बहुत बड़ी खबर आई है। HSSC ग्रुप डी की भर्ती के परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे लाखों युवाओं को इस नौकरी को पाने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। 
 

HSSC Cet Group D : हरियाणा में सरकारी नौकरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे युवाओं के लिए बहुत बड़ी खबर आई है। HSSC ग्रुप डी की भर्ती के परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे लाखों युवाओं को इस नौकरी को पाने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। 

पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में आज इस भर्ती को लेकर लगाई गई याचिका पर सुनवाई हुई थी। 

हाईकोर्ट ने अपनी सुनवाई के बाद इस भर्ती पर स्टे लगा दिया है। याचिकाकर्ता ने हाईकोर्ट में कहा है कि जिस घर में सरकारी नौकरी नहीं है, 5 नंबर पर सीधे उसके नाम पर लगाई जाने वाली रोक होनी चाहिए।

ये नंबर मिलने से पहले उम्मीदवार की फिजिकल वेरिफिकेशन होनी चाहिए और उसके बाद ही इन नंबरों का लाभ मिलना चाहिए। इस मामले की अगली सुनवाई अब 21 नवंबर को होगी। 

हाईकोर्ट ने कहा है की (HSSC) बिना इन 5 नंबरों के इस भर्ती प्रक्रिया को आगे बढ़ा सकती है यानि बाकी 95 नंबर में से मेरिट सूची बनाकर दस्तावेज सत्यापन समेत अन्य प्रकिया जारी रख सकती हैं। साथ ही, हाईकोर्ट ने स्पष्ट किया है कि इस मामले को लेकर भर्ती को रद्द नहीं किया जाएगा।