Haryana Weather Update: हरियाणा में आज फिर होगी झमाझम बरसात, इन इलाकों में अलर्ट जारी, देखिये आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम का हाल 

हरियाणा में मौसम का मूड बदला हुआ है। जहां कई इलाकों में उमस भरी गर्मी सता रही है। वहीं कई क्षेत्रों में आज हुई बारिश ने मौसम को सुहाना बना दिया।
 

Haryana Weather Update: हरियाणा में मौसम का मूड बदला हुआ है। जहां कई इलाकों में उमस भरी गर्मी सता रही है। वहीं कई क्षेत्रों में आज हुई बारिश ने मौसम को सुहाना बना दिया। जिससे लोगों को काफी राहत मिली है।

मौसम विभाग के पुर्वानुमान के मुताबिक, प्रदेश में आज से दो दिनों तक बारिश की संभावनाएं जताई गई है।  आने वाले दिनों में रविवार और सोमवार, दो दिन के लिए होने वाले मौसम परिवर्तन से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद दिख रही है। 

कृषि मौसम विज्ञान विभाग चौधरी चरणसिंह के मुताबिक पश्चिमीविक्षोभ के आंशिक प्रभाव तथा पंजाब राज्य के ऊपर एक साईक्लोनिक सर्कुलेशन बनने से बंगाल की खाड़ी की तरफ मानसूनी  हवाएं आने की संभावना से हरियाणा राज्य में मौसम 19 सितंबर तक परिवर्तनशील बने रहने 

 तथा 16 से 18 सितंबर के दौरान बीच-बीच में उत्तरी व दक्षिणी हरियाणा के जिलों में गरजचमक व हवाओं के साथ कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश परंतु पश्चिमी जिलों मे कहीं-कहीं बूंदाबांदी या हल्की बारिश की संभावना बन रही है। इस के बाद ही राज्य के तापमान में हल्की गिरावट होना संभावित है।