Haryana News: रोहतक से दिल्ली जाने वाले यात्रियों के लिए जरूरी अपडेट, अब इस रूट से चलेंगी हरियाणा रोड़वेज की बसे

जी20 शिखर सम्मेलन को लेकर दिल्ली में यातायात दिशानिर्देश जारी कर दिए गए हैं.
 

Haryana News: जी20 शिखर सम्मेलन को लेकर दिल्ली में यातायात दिशानिर्देश जारी कर दिए गए हैं. इसी क्रम में रोहतक बस अड्डे से दिल्ली जाने वाली बसें आईएसबीटी जाने की बजाय पीरागढ़ी से वापस आएंगी। इस बारे में सभी ड्राइवर और कंडक्टरों को सूचित कर दिया गया है. आपको बता दें कि रोहतक बस अड्डे से दिल्ली की ओर करीब 13 बसें चलती हैं, जबकि दूसरे जिलों से भी कई रोडवेज बसें चलती हैं.

तीन दिन से समस्या

इन तीन दिनों में यानी 8 से 10 सितंबर तक इन सभी बसों के ड्राइवर और कंडक्टरों को पीरागढ़ी से वापस लौटने के निर्देश दिए गए हैं. जी20 सम्मेलन के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर सरकार ने ये कदम उठाया है. जी20 सम्मेलन 8 से 10 सितंबर तक चलेगा. इन 3 दिनों तक दिल्ली जाने वाली बसें पीरागढ़ी तक ही जाएंगी.

कटरा और मुरादाबाद जाने वाली बसों का रूट बदला गया

कटरा और मुरादाबाद जाने वाली बसों का रूट भी डायवर्ट कर दिया गया है. इस संबंध में एक अधिसूचना भी जारी की गई है. बस स्टैंड से कटरा जाने वाली बस का रूट डायवर्ट कर दिया गया है. वहीं, मुरादाबाद की बसों को दूसरे रूटों से आने के निर्देश जारी किए गए हैं। यह केएमपी के रास्ते रोहतक में प्रवेश करेगा। यात्रियों को अपनी सुविधा के अनुसार यात्रा का लाभ उठाना चाहिए।