Haryana News: हरियाणा सरकार ने कोरोना कर्मचारियों को दिवाली से पहले दिया बड़ा तोहफा, जानें पूरी डिटेल्स 

हरियाणा सरकार ने दीपावली से पहले कोरोना कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। 6 माह पहले हटाए गए कोरोना वारियर्स को एक बार फिर से समायोजित करने का फैसला लिया है।
 

Haryana News: हरियाणा सरकार ने दीपावली से पहले कोरोना कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। 6 माह पहले हटाए गए कोरोना वारियर्स को एक बार फिर से समायोजित करने का फैसला लिया है। सभी सिविल सर्जन को राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के निदेशक की तरफ से पत्र जारी कर दिया गया है। लगभग 826 कोरोना कर्मचारियों को हरियाणा कौशल रोजगार निगम के तहत समायोजित किया जाएगा।
 
आपको बता दें कि कोरोना काल खत्म होते ही 31 मार्च 2023 को इन सभी कर्मचारियों को हटा दिया गया था। जिसके बाद इन कर्मचारियों की बहाली की मांग को लेकर भारतीय मजदूर संघ भी आंदोलन कर रहा था। अब जैसे ही प्रदेश सरकार ने इन कोरोना कर्मचारियों को दोबारा विभाग में लेने का निर्णय लिया है, उसके बाद से कर्मचारियों में खुशी की लहर है।


राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के निदेशक की तरफ से जारी पत्र में स्पष्ट किया गया है कि जिन्हें कोरोना काल खत्म होते ही 31 मार्च को हटाया गया था, केवल उन्हें ही समायोजित किया जाए। अब इन कर्मचारियों को एचकेआरएनएल के तहत लगाया जाए, लेकिन पदों की संख्या नहीं बढे़गी।