हरियाणा रोड़वेज बस और क्रूज़र की टक्कर में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 8, मृतकों की पहचान आई सामने 

हरियाणा में जींद- भिवानी रोड़ पर आज सुबह रोड़वेज बस और क्रूज़र की आमने- सामने की टक्कर में मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। वहीं एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं,
 

Jind News: हरियाणा में जींद- भिवानी रोड़ पर आज सुबह रोड़वेज बस और क्रूज़र की आमने- सामने की टक्कर में मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। वहीं एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूज़र गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बड़ी मुश्किल से घायलों और मृतकों को गाड़ी से बाहर निकाला गया है।

बताया जा रहा है कि हादसे में 4 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। 2 अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा। बाद में जब क्रूजर में फंसे शवों को निकाला गया तो मरने वालों की संख्या 8 तक पहुंच गई। शवों व घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों में सभी क्रूजर सवार हैं।

हादसा गांव बीबीपुर के पास हरियाणा रोड़वेज बस और क्रूजर गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर से हुआ। हादसे की प्रारंभिक वजह बारिश और ओवरटेक बताई जा रही है। हादसे की भयावह तस्वीरें देखकर हर किसी का मन विचलित हो उठेगा।

मृतकों की पहचान आई सामने

क्रूज़र गाड़ी में सवार जिन लोगों की मौत हुई है उनमें रवि (32) पुत्र धर्मपाल निवासी मदनहेडी, मनोज (45) पुत्र सतबीर, हरदीप (37) पुत्र रामफल, सुखविंदर (30) पुत्र रघुवीर निवासी गांव मुंढाल, बिमला निवासी भकलाना, संजय पुत्र शीशपाल निवासी समैण के रूप में हुई है। मृतकों के पास मिले कागजात से शिनाख्त हो पाई। हालांकि, अभी दो मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं, रोडवेज बस का ड्राइवर भी हादसे में घायल हुआ है।