Haryana News: हरियाणा के परिवहन मंत्री की घोषणा पर बेटियों को मिली बस, कॉलेज जाने वाली छात्राओं को मिली सौगात

 

Haryana News: हरियाणा के परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा की घोषणा के तीन दिन के अंदर ही गुरुग्राम के गांव घामड़ौज की बेटियों को कॉलेज तक परिवहन सुविधा मिल गई।


 
एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि घोषणा के अनुसार आज घामड़ौज से गर्ल्स पीजी कॉलेज सेक्टर-14 गुरुग्राम तक नए बस रूट की शुरूआत की गई। महिला सरपंच सुश्री साधना राघव ने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया।

प्रवक्ता ने बताया कि परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री श्री मूलचंद शर्मा घोषणा के तुरंत बाद छात्राओं की सुविधा के लिए दो दिन में बस का रूट निर्धारित कर छात्राओं को सौगात दे दी गई है। गांव की सरपंच सुश्री साधना राघव ने घामड़ौज के शहीद स्मारक से हरियाणा रोडवेज की मिनी सिटी बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

यह बस प्रतिदिन घामड़ौज से शुरू होकर नेताजी सुभाषचंद्र बोस चौक से मिलेनियम सिटी सेंटर होते हुए बस अड्डे तक का सफर तय करेगी। उन्होंने बताया कि घामड़ौज गांव के विद्यार्थियों को गुरुग्राम के सेक्टर 14 स्थित कॉलेज तक पहुंचने में दिक्कतें आ रही थी, क्योंकि गांव मुख्य सडक़ से काफी अंदर की ओर बसा हुआ है। अब विशेष बस शुरू होने से विद्यार्थियों का समय बचेगा और आवागमन भी सुविधाजनक होगा।
 

 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जन संवाद कार्यक्रम से जन कल्याण की राह आसान हुई है। इस कार्यक्रम का उद्देश्य भी लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं का निवारण और सुविधाएं प्रदान करना है।