Haryana News: सरकार के फैसले से जनता को राहत, अब लोगों के पानी के बिल पर जुर्माना और ब्याज माफ 

 वर्तमान समय में बिजली और पानी लोगों के लिए बेहद जरूरी है। हालाँकि हम एक बार बिजली के बिना रह सकते हैं, लेकिन पानी के बिना रहना बहुत मुश्किल हो जाता है।
 

Haryana News: वर्तमान समय में बिजली और पानी लोगों के लिए बेहद जरूरी है। हालाँकि हम एक बार बिजली के बिना रह सकते हैं, लेकिन पानी के बिना रहना बहुत मुश्किल हो जाता है। आजकल जितना पानी इस्तेमाल किया जाता है, उसका बिल भी लिया जाता है। अब सरकार ने लोगों को राहत देने के लिए एक अनोखा कदम उठाया है. इस कदम से बहुत सारे लोगों को फायदा होने वाला है. आपको बता दें कि हरियाणा सरकार ने पानी के बकाया बिल पर जुर्माना और ब्याज माफ कर दिया है. हालांकि, लोगों को बकाया बिल राशि का भुगतान जरूर करना होगा।

आपको बता दें कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पानी के बकाया बिल पर जुर्माना और ब्याज माफ करने का ऐलान किया है. खट्टर के इस फैसले के बाद अब लोगों को सिर्फ बकाया बिल का भुगतान करना होगा और वह भी किश्तों में चुकाया जा सकेगा. ऐसे में उन लोगों को बड़ी राहत मिली है जो पानी का बिल नहीं भर पा रहे थे.

एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि जन स्वास्थ्य विभाग के पास कई उपभोक्ताओं के पानी के बिल कई वर्षों से लंबित हैं. विभाग ने इन उपभोक्ताओं पर 15 हजार रुपये से लेकर 40 हजार रुपये तक जुर्माना और ब्याज लगाया था