स्टेलर ग्लोबल स्कूल के प्रांगण में खेल महोत्सव का हुआ आयोजन

 
आज दिनांक 30 दिसंबर 2023: नाहरा गांव के प्रसिद्ध विद्यालय स्टेलर ग्लोबल स्कूल के प्रांगण में खेल महोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया, इसमें नर्सरी से आठवीं कक्षा तक के बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया ।

मुख्य अतिथि रविंद्र शर्मा ( संयुक्त सचिव रेलवे ) ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम की शुरुआत चारों सदनों द्वारा की गई मार्च पास्ट से हुई। कार्यक्रम में 200 मीटर दौड़ ,100 मीटर दौड़, सुई धागा दौड़, गुब्बारा दौड़ आदि के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हर्षो उल्लास के साथ मनाए गए, जहाँ , बच्चों ने अपना बेहतर प्रदर्शन किया वहां,  अभिभावकों ने भी दौड़ में अपना उत्साह दिखाया। इस साल अग्नि सदन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

हमारे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री रविंद्र शर्मा ने विजेता को पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया और शिक्षा के साथ-साथ खेलों का महत्व भी समझाया। विद्यालय के प्रधानाचार्य राकेश शर्मा वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की तथा भविष्य में बच्चों का सर्वांगीण विकास करते हुए विद्यालय को उच्च शिखर पर ले जाने का वादा किया। विद्यालय की निदेशक श्रीमती उषा दहिया ने मुख्य अतिथि तथा अभिभावकों का आभार व्यक्त किया तथा कार्यक्रम को सफल बनाने में बच्चों और शिक्षकों को बधाई दी।