Jobs haryana news
क्लर्क के पदों पर परीक्षा के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, स्टेप to स्टेप देखें डाउनलोड करने का तरीका
 
admit card

दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड ने विज्ञापन संख्या 13/20 के तहत जूनियर क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने के लिए आवेदन किया था, वह अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।


आधिकारिक नोटिस के अनुसार, बोर्ड द्वारा यह परीक्षा 9 नवंबर, 11 नवंबर, 12 नवंबर, 13 नवंबर, 15 नवंबर, 16 नवंबर और 17 नवंबर 2021 को आयोजित की जाएगी। इससे पहले यह परीक्षा अप्रैल 2021 में आयोजित की जानी थी लेकिन देश भर में बढ़ते कोविड-19 मामलों को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख रहे 'DOWNLOAD THE E-ADMIT CARDS FOR THE DSSSB EXAMINATION SCHEDULED FROM 9TH TO 17TH NOV 2021 FOR THE EXAMINATION OF JR.CLERK, POST CODE - 13/20' के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा।

स्टेप 4: यहां आप अपने एप्लीकेशन नंबर और जन्मतिथि के माध्यम से लॉगिन करें।

स्टेप 5: अब आप डाउनलोड करके प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि इस प्रक्रिया के माध्यम से जूनियर क्लर्क के कुल 254 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा के दौरान कोविड-19 बचाव के नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।