Uncategorized आर्मी जॉब्स ऑल इंडिया जॉब्स सरकारी नौकरियां हरियाणा जॉब्स

सेना भर्ती परीक्षा के लिए जारी किए जाएंगे नए एडमिट कार्ड, 1 नवम्बर को होगी परीक्षा

Jobs Haryana,

भारतीय सेना भर्ती की परीक्षा की राह देख रहे युवाओं के लिए यह सूचना महत्वपूर्ण है। 1 नवम्बर को आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए नए एडमिट कार्ड जारी किए जाएगें। कर्नल रत्नदीप खां ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहतक, झजर, सोनीपत और पानीपत जिलों की भर्ती रैली 10 फरवरी से 20 फरवरी 2020 तक राजीव गांधी खेल परिसर में आयोजित की गई थी। वर्तमान में कोविड 19 के चलते स्वास्थ्य समस्या को देखते हुए 30 अगस्त 2020 को अनुसूचित किये गए मेडिकल फिट उम्मीदवारों की सामान्य प्रवेश परीक्षा हिसार के सैन्य स्टेशन पर 01 नवम्बर 2020 को आयोजित की जाएगी।

Advertisement

रोहतक में आयोजित भर्ती रैली के दौरान सफल घोषित सभी अभ्यर्थियों को एम एच अंबाला तथा कमांड हॉस्पिटल चंडी मंदिर के समीक्षा मेडिकल बोर्ड द्वारा सफल घोषित किये गए समस्त अभ्यर्थियों को नए प्रवेश पत्र जारी किये जाएंगे। उन्होंने बताया कि यह जानकारी उन सभी उम्मीदवारों को भी भेजी जा रही है जिन्होंने अपने पंजीकृत ईमेल आईडी पर अपनी शारीरिक और चिकित्सा परीक्षा को मंजूरी दे दी है।

उन्होंने बताया कि भर्ती रैली के दौरान उत्तीर्ण सभी अभ्यर्थियों को भर्ती रैली स्थल अपना प्रवेश पत्र जमा करवाकर सेना भर्ती कार्यालय, रोहतक से 17 अक्टूबर से 20 अक्तूबर 2020 तक प्रात: 9 बजे से 2 बजे तक नया प्रवेश पत्र जारी करवाना होगा।

Advertisement

कर्नल रत्नदीप ने बताया कि सोनीपत से सम्बंधित अभ्यर्थी 17 अक्टूबर, पानीपत के 18 अक्टूबर, झज्जर के 19 अक्टूबर और रोहतक के अभ्यर्थी 20 अक्टूबर को दिए गए समयानुसार रोहतक भर्ती कार्यालय में सम्पर्क कर सकते हैं।

Related posts

बड़ी खबर: SSC की परीक्षा तारीखों में बदलाव, जल्दी से यहां देखें नई तारीखें

Jobs Haryana

हरियाणा की यह यूनिवर्सिटी 1 सिंतबर से फाइनल के छात्रों की लेगी परीक्षा, नोटिफिकेशन जारी

Jobs Haryana

Bank Jobs 2020: इस बैंक में निकली हैं 15 हजार पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन

Jobs Haryana

Leave a Comment