Jobs Haryana

Kal Ka Rashifal 27 May 2023 : 27 मई को चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

 | 
asfdwwasfw

Kal Ka Rashifal 27 May 2023 : 27 मई 2023 को शनिवार है। आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।  सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। 

वृष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।  पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों से सद्भाव बनाये रखें। व्यर्थ के विवाद से बचें। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। 

मिथुन राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। संयत रहें।  बातचीत में सन्तुलित रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। क्रोध के अतिरेक से बचें। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। 

कर्क राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।  माता-पिता का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। 

सिंह राशि- मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु फिर भी संयत रहें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है।  कारोबार से लाभ के अवसर मिलेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। 

कन्या राशि- मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं।  पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार का साथ मिलेगा, परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। परिवार में आपसी वाद-विवाद से बचने के प्रयास करें। 

तुला राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में निवेश कर सकते हैं।  लाभ के अवसर मिलेंगे। अध्ययन में रुचि रहेगी। शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। 

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।  कारोबार की स्थिति में सुधार आएगा। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। 

धनु राशि- शैक्षिक कार्यों में सुधार आएगा। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं।  यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में भी बदलाव सम्भव है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। 

मकर राशि- मन शान्त रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध से बचें। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी।  किसी मित्र से रोजगार कि अवसर मिल सकते हैं। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। 


कुंभ राशि- मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।  कारोबार में परिश्रम अधिक होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। माता के स्‍वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। 

मीन राशि- किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें।  कारोबार के विस्तार के लिए किसी मित्र से प्रस्ताव मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मसंयत रहें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। 

Latest News

Featured

You May Like