Jobs Haryana

पत्नियों ने पति के किये तीन हिस्से, हैरान और परेशान कर देगा ये मामला

 | 
पत्नियों ने पति के किये तीन हिस्से,  हैरान और परेशान कर देगा ये मामला 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक पति के अलग होने की हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां ठाकुरद्वारा के जेवर क्षेत्र में एक शख्स ने चोरी छुपे शादी कर ली। समझौते के दौरान जब पोल खुल गई तो दोनों महिलाओं के बीच हैरतअंगेज बंटवारा हो गया।

महिला ने न्याय की गुहार लगाई

गौरतलब है कि दो माह पूर्व एक महिला ने अपने पति की शिकायत एसएसपी कार्यालय में की थी। उसने अपने पति पर शादी के बाद उसे ससुराल ले जाने के बजाय पट्टे के घर में रखने का आरोप लगाया था। उसे पता चला कि इस बीच उसकी पहले से ही एक पत्नी और तीन बच्चे हैं। इतना कहकर महिला ने न्याय की गुहार लगाई।

काउंसलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र भेजा
महिला की शिकायत पर एसएसपी ने दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए नारी उत्थान केंद्र भेजा। इस मामले में काउंसलर एमपी सिंह ने पति और उसकी दोनों पत्नियों को बुलाया और उनसे बात की. इस दौरान दूसरी पत्नी ने खुलासा किया, ''साल 2017 में फोन पर बातचीत के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली, हालांकि वह अपनी पिछली शादी के बारे में राज़ रखना चाहते हैं.''

काउंसलर एमपी सिंह के मुताबिक इस शख्स की पहली शादी चार-पांच साल पहले हुई थी। उसने शिकायत करने वाली महिला से गुपचुप तरीके से प्रेम विवाह कर लिया। वह अपना खर्चा भी वहन करता रहा। लेकिन जब दूसरी पत्नी को पता चला कि उसकी दूसरी पत्नी है, तो बहस तेज हो गई। हालांकि, जब दूसरी पत्नी को पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं, तो बहस तेज हो गई। 

एमपी सिंह ने दावा किया कि यह अनुभव उन्हें बाद में आया। इस बात को लेकर दूसरी पत्नी  भड़की हुई थी। उनका दावा है कि उनके साथ धोखा हुआ है। मैंने तीनों से बात की। व्यवस्था के अनुसार दोनों पत्नियां अपने ससुराल में अलग-अलग रहेंगी। पति सभी को समान संसाधन और समय आवंटित करेगा। इसलिए वह उन दोनों को हफ़्तों में तीन बार समय देगा। अंततः उसकी स्वतंत्र इच्छा होगी।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like