Jobs Haryana

जवान होते ही लड़कों को क्यों पसंद आती है शादीशुदा भाभियां, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

 | 
जवान होते ही लड़कों को क्यों पसंद आती है शादीशुदा भाभियां, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

भाभी: आपने लोगों को कहते हुए जरूर सुना होगा कि प्यार(Pyar) अंधा होता है और प्यार में कोई भी इंसान हो वह गलत और सही का फर्क नहीं समझ पाता. प्यार (Pyar) में उम्र की सीमा या जात पात नहीं देखी जाती.

ऐसी बातें हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि दुनिया में ऐसे कई लड़के हैं जिन्हें अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियां पसंद आती है तो कुछ लड़के ऐसे भी हैं जिन्हे शादीशुदा भाभियां ज्यादा पसंद आती है.

यह सारे दावे हम लड़कों पर किए गए सर्वे के अनुसार कर रहे है. दरअसल जब लड़कों को पूछा गया कि उन्हें कौन ज्यादा पसंद आती है? इसके जवाब में लड़कों ने ज्यादातर अपनी पसंद है शादीशुदा भाभियों या फिर आंटियों को ही बताया है.

1-1

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट में भी इस प्रकार का दावा किया गया है कि लड़कों को अपने से ज्यादा उम्र की लड़कियां या फिर भाभियाँ पसंद आती है. आज हम आपको इसके पीछे का कारण बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों उन लड़कों को ज्यादा उम्र की लड़कियों के प्रति आकर्षण अधिक होता है?

आपको बता दें कि लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाओं के कुछ विशेष चीजें लड़कों को ज्यादा आकर्षित करती है. लड़कों का मानना है कि जवान लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाएं मैच्योर होती है.

रिश्तो को लेकर शादीशुदा महिलाओं की समझ उनसे ज्यादा होती है और वह रिश्तो को बनाकर रखने में विश्वास करती है.

इसके अलावा मैरिड वुमंस जवान लड़कियों की तुलना में ज्यादा इमोशनल होती है. वह ज्यादातर लड़को की भावनाओं को अच्छे से समझ पाती है. कुछ लोगों का यह मानना भी है कि जवान लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाओं पर ज्यादा विश्वास किया जा सकता है.

कुछ लड़कों का ऐसा मानना भी है कि कुंवारी लड़कियों की तुलना में शादीशुदा महिलाएं एक्सपीरियंस के आधार पर लड़कों को ज्यादा अच्छे से सेटिस्फाई कर पाती है.

पुरुषों के अनुसार शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद नापसंद का भी अंदाजा हो जाता है और वह उसके अनुसार ही काम करती हैं. शादीशुदा महिलाएं लड़कों की भावनाओं को जल्दी समझ जाती है.

इसके पीछे एक सटीक कारण यह भी दिया जाता है कि लड़कियां अपनी उम्र से ज्यादा उम्र की लड़कियों क्या शादीशुदा महिलाओं को इसलिए पसंद करते हैं ताकि ब्रेकअप होने पर इसी बात का डर नहीं रहता और वे दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like