Jobs Haryana

Wedding viral Video: शादी में दूल्हे के दोस्तों ने की ऐसी हरकत कि गुस्से से लाल हो गई दुल्हन...देखिए फिर क्या हुआ

BRIDE GROOM VIDEO: शादियों में वरमाला के दौरान दूल्हे के दोस्तों और दूल्हन की सहेलियों को मस्ती करते अक्सर आपने देखा होगा,
 | 
weding video

BRIDE GROOM VIDEO: शादियों में वरमाला के दौरान दूल्हे के दोस्तों और दूल्हन की सहेलियों को मस्ती करते अक्सर आपने देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दूल्हे के दोस्तों ने ऐसी चौंकाने वाली हरकत कर डाली जिससे दुल्हन स्टेज पर गुस्से से लाल हो गई।  दुल्हन का चेहरा आप देखेंगे तो समझ जाएंगे कि उसे कितना गुस्सा आ रहा है।

दूल्हा-दूल्हन थे स्टेज पर, अचानक चिल्लाने लगे दोस्त
यूं तो शादियों में हंसी ठहाके ना हो तो शादियां फीकी लगने लगे लेकिन कई बार लोग ऐसी हरकत कर देते हैं जिसे देख सब हैरान हो जाते हैं। ऐसी ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर फ्रीडम फाइटर्स के नामों का जयकारा लगाना शुरू कर दिया। यकीनन आपने इससे पहले ऐसा वीडियो कहीं नहीं देखा होगा। इस वडियो को देखकर आप कुछ देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसे दोस्तों का क्या किया जाए।

वरमाला के दौरान मज़ाक कर रहे थे दोस्त
सोशल मीडिया पर लाखों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला के वक्त स्टेज पर खड़े होते हैं और जैसे ही दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई तो दूल्हे का एक दोस्त "भारत माता की जय", "जवाहर लाल नेहरू की जय", "महात्मा गांधी की जय", "सुभाष चंद्र बोस की जय" चिल्लाने लगा।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो
जब दूल्हे के दोस्त ने ऐसा किया तो दुल्हन के चेहरे पर मुस्कुराहट नहीं थी, ना ही कोई हंसी वाली प्रतिक्रिया दिख रही थी। बल्कि उसके चेहरे से साफ झलक रहा था कि उसे गुस्से आ रहा है. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो को INSTAGRAM पर maurya_sumanth_mani नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इतना ही नहीं, इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, जबकि लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। 

लाल जोड़े में ‘लाल’ हुई भाभी
वीडियो पर कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक शख्स ने लिखा है कि लग रहा है कि भाभी जी पीली शर्ट पहने शख्स का मुंह तोड़ देगी,  तो वहीं किसी ने ये भी लिखा है कि अगर ये जनाब भाभी जी के घर गए तो मियां बीवी में तीसरा विश्वयुद्ध छिड़ जाएगा। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि इस तरह से स्वतंत्रता सेनानियों का नाम शादी समारोह में लेना उनका अपमान है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like