Jobs Haryana

Weather Alert: हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, यूपी के इन जिलों में आज होगी बारिश, देखें मौसम भविष्यवाणी

कड़ाके की सर्दी के बीच हुई बारिश ने मौसम में बदलाव कर दिया है। इससे पहले जहा कोहरा और शीत ने परेशान कर रखा था वही अब इससे थोड़ी राहत मिली है।
 | 
हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, यूपी के इन जिलों में आज होगी बारिश, देखें मौसम भविष्यवाणी

Weather Alert: कड़ाके की सर्दी के बीच हुई बारिश ने मौसम में बदलाव कर दिया है। इससे पहले जहा कोहरा और शीत ने परेशान कर रखा था वही अब इससे थोड़ी राहत मिली है। हालांकि यह राहत कुछ दिन के लिए ही बताई जा रही है। 

मौसम विभाग के अनुसार अभी बारिश की  संभावना जताई जा रही है। आईएमडी के मुताबिक अगले हफ्ते दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ठंडी हवाएं चल सकती हैं। 

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर, चंडीगढ़ और हरियाणा के कई इलाकों में 23 से 26 जनवरी के बीच हल्की बारिश होने की संभावना है। IMD के अनुसार, 21 जनवरी की रात से लेकर 26 जनवरी तक पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव रहेगा। इसका असर मैदानी इलाकों के साथ ही ऊंचे पहाड़ी इलाकों में भी देखने को मिल सकता है। 

मौसम विभाग के अनुसार आज दिन में  कई इलाकों में बारिश की सम्भावना है साथ ही कई इलाकों में धुप खिल सकती है जिससे ठंड से राहत मिलेगी। मौसम में ठंड का अहसास तो रहेगा लेकिन ठिठुरन नहीं होगी, जिससे लोगों को काफी राहत महसूस होगी।

अगले 24 घंटें के दौरान  पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, उत्तर पश्चिमी यूपी, आंध्र प्रदेश के दक्षिणी तट और उत्तरी तटीय तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। उत्तर पश्चिम और मध्य भारत में न्यूनतम तापमान में और वृद्धि हो सकती है।  


 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like