Jobs Haryana

Viral love story: अलमारी ठीक करने के लिए बुलाया था मजदुर खूबसूरती देख दिल दे बैठी लड़की !

अलमारी ठीक करवाने के लिए एक लड़की 'मजदूर' को ढूंढ रही थी. इस खोज के दौरान उन्हें एक 'मजदूर' बहुत क्यूट लगने लगा. उन्होंने अलमारी ठीक करवाने के लिए उसे घर बुला लिया. 
 | 
Viral love story: अलमारी ठीक करने के लिए बुलाया था मजदुर खूबसूरती देख दिल दे बैठी लड़की !

Viral love story: अलमारी ठीक करवाने के लिए एक लड़की 'मजदूर' को ढूंढ रही थी. इस खोज के दौरान उन्हें एक 'मजदूर' बहुत क्यूट लगने लगा. उन्होंने अलमारी ठीक करवाने के लिए उसे घर बुला लिया. 'मजदूर' से उन्होंने पूछा कि क्या वह सिंगल है. हां कहने के बाद रात को दोनों ड्रिंक्स पर गए और एक दूसरे को दिल दे बैठे.

कपड़े रखने की आलमारी को ठीक करवाने के लिए हेले ने हाइमी को हायर किया था (Credit- Haley सोशल मीडिया पर एक अनोखी लव स्टोरी वायरल हो रही है. इसमें लड़की ने बताया है कि वह ड्रेसर (कपड़े रखने की अलमारी) को ठीक करवाने के लिए ऑनलाइन एक 'मजदूर' ढूंढ रही थीं. उन्हें एक 'मजदूर' क्यूट लगा और लड़की ने उन्हें घर बुला लिया. अब वह दोनों एक साथ ही रहते हैं.

यह घटना अमेरिका की है. कपल की लव स्टोरी @thewaywemet ने शेयर किया है. हेले मिल्स ने बॉयफ्रेंड हाइमी ताविलो से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा- मैंने हाइमी को Taskrabbit से हायर किया था क्योंकि वह फोटो में बहुत क्यूट लग रहा था. बता दें कि Taskrabbit एक ऐप है जिससे फर्नीचर असेंबल, साफ-सफाई जैसे काम के लिए कर्मचारियों को बुक किया जा सकता है.

हेले ने आगे बताया- तब मैं न्यूयॉर्क शहर में रहती थी और मुझे एक ड्रेसर को असेंबल करवाना था. मेरी रिक्वेस्ट को हाइमी ने एक्सेप्ट कर लिया. बाद में हाइमी ने मुझे बताया कि वह थक चुके थे और वह घर जा रहे थे. लेकिन जब मेरी फोटो के साथ रिक्वेस्ट उनके पास पहुंची तो उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया क्योंकि मैं भी उन्हें क्यूट लगी थी.


हेले ने आगे की कहानी बताते हुए कहा- जब हाइमी मेरे घर पहुंचे तब मैं ऑफिस के काम में लगी थी. वह ड्रेसर को असेंबल कर रहे थे और मैं ऑफिस वर्क में बिजी थी. लेकिन फिर उन्होंने एक बार हाथ हिलाकर कहा कि ड्रेसर पूरी तरह से असेंबल नहीं हो सकता है क्योंकि एक पार्ट मिसिंग है. उन्होंने इंस्ट्रक्शन्स के साथ अपना फोन नंबर दिया और सामान मंगवाने के बाद टेक्स्ट करने को कहा.

हेले ने बताया- हाइमी के सीढ़ियों से उतरने से पहले ही मैंने उन्हें टेक्स्ट किया. उन्हें थैंक्यू कहा और पूछा कि क्या वह सिंगल हैं. जवाब में उन्होंने हां कहा और हमलोग उसी दिन रात को ड्रिंक्स के लिए मिले. तब से हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.
 


हेले ने बताया कि अब वे दोनों डेन्वर में साथ रहते हैं. उन्होंने कहा- मैं एक रियल एस्टेट कंसल्टिंग कंपनी की मालकिन हूं और हाइमी ने खुद की हैंडीमैन रिपेयर कंपनी शुरू की है. हाइमी अब भी Taskrabbit के लिए काम करते हैं. आखिर में महिलाओं से मजाकिया अंदाज में हेले ने कहा- डेटिंग ऐप्स को भूल जाइए! Taskrabbit का इस्तेमाल कीजिए.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like