Jobs Haryana

Viral : हताश प्रेमिका शादी के लिए प्रेमी के घर पहुंची, थाने पहुंचा मामला, फिर हुआ कुछ ऐसा जो आपको हैरान कर देगा

 | 
हताश प्रेमिका शादी के लिए प्रेमी के घर पहुंची, थाने पहुंचा मामला, फिर हुआ कुछ ऐसा

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक प्रेमी जोड़े की शादी थाने में कराई गई. इस शादी के लिए परिजन तैयार नहीं थे और मामला थाने तक पहुंच चुका था. घंटों बैठाकर दोनों परिवारों के बीच सुलाह समझौता कराया गया. आखिरी में जीत प्यार की हुई और थाने के मंदिर में ही प्रेमी जोड़े की शादी करा दी गई.  

यह मामला मामला मेरठ के फलावदा क्षेत्र का है. बुधवार को प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी प्रेमिका थाने पर पहुंच गई और परिजनों के समझाने के बाद भी नहीं मानी. इससे पहले प्रेमिका अपने प्रेमी के घर भी शादी के लिए पहुंची थी, लेकिन दोनों के परिवार इस शादी के लिए तैयार नहीं हुए.

मामला थाने में पहुंचा, प्रेमिका वहां भी अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही. बाद में दोनों के परिवारों के बीच रजामंदी बनी और थाने में पंडित बुलाकर दोनों की शादी कराई गई. 

पुलिस के अनुसार, युवती का गांव के ही युवक से करीब 6 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों परिवार इस शादी के लिए तैयार नहीं थे. लड़की पक्ष ने शादी से साफ इनकार कर दिया था. कोई रास्ता न मिलता देख हताश प्रेमिका बुधवार को प्रेमी के घर पहुंच गई और प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई. मामला बढ़ता देख दोनों के परिजन उन्हें साथ लेकर थाने पहुंच गए. थाने में प्रेमिका प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पकड़ ली.

प्रेमिका ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है. लेकिन परिजन शादी से इनकार कर रहे हैं. लड़की जिद के सामने दोनों पक्षों ने हार मान ली और  शादी के लिए तैयार हो गए.

थाना प्रभारी वरुण शर्मा ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं. परिवारों की सहमति से पंडित को बुलाया गया और फिर थाने में स्थित मंदिर में ही दोनों की शादी करा दी गई. थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि वह कन्यादान में भी शामिल रहे.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like