Jobs Haryana

Viral Dance: महिला पुलिसकर्मी ने डांस के मामले में नोरा को भी दी मात, वायरल हो गया वीडियो...

 | 
nora viral

Viral Dance: डांस को कला का एक रूप माना है और जो अच्छा डांस करता हो उसे डांसर कहा जाता है। लेकिन ये सच नहीं है डांस आने के लिए डांसर होने की जररूत नही डांस बेशक एक कला है लेकिन ये कला हमारे अंदर जन्मजात होती है। बस जिसे डांस करना अच्छा लगता है वो इसे करते है जिसे नही लगता वो नही करते। डांस एक कला होने के साथ साथ एक भावना भी है। इसलिए जब भी हम खुश होते है तो खुशी से हम नाचने का ही मन करता है।

सोशल मीडिया पर भी कई डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। कई प्रोफेशनल डांसर जैसे नोरा फतेही, राघव, धर्मेश जी डांसर के विडियोज को लोग बहुत पसंद करते है। लेकिन जिन्हे डांस करना नही भी आता वो भी अपने फनी डांस मूव से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो जाते है।

पुलिस का डांस वीडियो हुआ वायरल

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन ये डांस वीडियो किसी डांसर या कोई फनी डांस वीडियो नही है। इस डांस वीडियो में पुलिस की वर्दी पहने महिला को डांस करते देखा गया है। ये महिला बिना कोई प्रोफेशनल डांसर हुए गजब के डांस मूव्स कर रही है।

आपको बता दे वायरल वीडियो में जिस महिला ने पुलिस की वर्दी पहनी वो महिला असल में एक महिला पुलिस कर्मी ही है जो डांस कर रही है। आपको बता दे ये वायरल वीडियो बीते साल 2022 का है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पंजाब पुलिस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का जश्न मना रही है।

वूमेंस डे का माना रहे जश्न

उसी खास दिन के उपलक्ष में एक पंजाब पुलिस एक कार्यक्रम कर रही है जिसमे बड़े पुलिसकर्मी और ढेर सारी महिला पुलिस शामिल है। महिला पुलिसकर्मी पंजाबी गाने पर धासू डांस परफॉर्मेंस देती है और कार्यक्रम में मौजूद बाकी के पुलिसकर्मी डांस परफॉर्मेंस को एंजॉय कर रहे होते है।

यहां देखें वायरल वीडियो

https://youtu.be/cje39pdTldA

पंजाबी सरदारनी की तरह बड़े ही ताव से महिला पुलिसकर्मी पूरे टशन स्टेजके साथ पर आग लगा देती है। और डांस परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद मौजूदा सभी लोग सीटियों और तालियों की गड़गड़ाहट से डांस को प्रोत्साहित करते है।


 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like