Jobs Haryana

फैंस के सामने सरेआम कपड़ों ने दिया विद्या बालन को धोखा, शर्म से पानी-पानी हुई डर्टी गर्ल

 | 
फैंस के सामने सरेआम कपड़ों ने दिया विद्या बालन को धोखा, शर्म से पानी-पानी हुई डर्टी गर्ल

बॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन ने फिल्म डर्टी पिक्चर से सबसे ज्यादा लोकप्रिय बटोरी थी। वह इस फिल्म में काफी हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आईं थीं। उन्होंने फिल्म में रेशमा का रोल निभाया था। इस फिल्म के सभी गाने बहुत ज्यादा पसंद किए गए थे।

हालांकि साल 2011 में शादी करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाना शुरू कर दिया। शादी के बाद वो कुछ फिल्मों में ही नजर आईं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने का भी प्रयास किया। लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली। पिछले कुछ सालों में उनकी शेरनी, मिशन मंगल, शकुंतला देवी जैसी फिल्में रिलीज हुई। लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा वह वेब सीरीज में काम कर रही हैं जो लोगों को काफी मनोरंजन कर रही हैं।

विद्या बालन की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसके पीछे की वजह है कि अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जब वह अपने प्रोजेक्ट के सिलसिले में प्रोड्यूसर के मिलने घर जा रही थी तब उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जो सुर्खियों का विषय बन गया।

विद्या बालन जैसे ही कार में बैठी उनके शर्ट के ऊपरी दो बटन खुल गए और अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार हो गए। वहां मौजूद मीडिया कर्मियों ने वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली, जो बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी गई। अभिनेत्री को जैसे ही अंदाजा हुआ, उन्होंने खुद को छिपाना शुरू कर दिया और वह तुरंत ही वहां से निकल गई। वह 1 मिनट के लिए इसके बाद वहां नहीं रुकी।

विद्या बालन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर से साल 2011 में शादी की थी। हालांकि उन्होंने अभी तक किसी भी बच्चे को जन्म नहीं दिया है। 43 साल की विद्या बालन का अभी कोई संतान नहीं है। उनको अपने पहले बच्चे का इंतजार है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like