home page

VI दे रहा है फ्री में VIP Mobile Number, फटाफट ऐसे खरीदें अपनी पसंद का नंबर

 | 
vip
आज के समय में एक वीआईपी फोन नंबर हर किसी को चाहिए होता है क्योंकि इससे आपको लोग अलग नजर से देखते हैं। दरअसल ऐसा माना जाता है कि वीआईपी नंबर स्टेटस सिंबल होता है और यही वजह है कि लोग भी आई पी नंबर खरीदने के लिए बेताब रहते हैं। आज से कुछ समय पहले तक वीआईपी नंबर खरीदने के लिए आपको आम सिम कार्ड की कीमत से दोगुनी या कई बार चार गुनी और 5 गुनी कीमत चुकानी पड़ती थी लेकिन अब आप फ्री में वीआईपी नंबर खरीद सकते हैं और इसके लिए आपको अलग से या बाद में कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कैसे फ्री में वीआईपी नंबर मिल सकता है क्योंकि इसके लिए तो लोग रकम अदा करते हुए आए हैं तो आपको बता दें कि वोडा आइडिया अब अपने ग्राहकों को फ्री में वीआईपी नंबर उपलब्ध करवा रहा है और ग्राहक इसे आसानी से परचेस भी कर सकते हैं।

खास बात यह है कि आपको अगर लग रहा होगा कि यह वीआईपी नंबर बेहद आम होगा तो ऐसा नहीं है यह वीआईपी नंबर ठीक वैसा ही होता है जैसा कि आप मार्केट में किसी वीआईपी नंबर वाले सेलर से खरीदते हैं तो अगर आप भी एक वीआईपी नंबर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको इसे खरीदने का तरीका बता रहे हैं जिसमें आपके एक भी रुपए नहीं खर्च होंगे।

वीआईपी नंबर खरीदने के लिए आपको सबसे पहले वीआईपी नंबर वाले ऑप्शन पर जाना पड़ेगा इसके बाद आपको यहां पर जूस प्योर फ्री प्रीमियम वीआईपी फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा, आपको कई सारे नंबर का ऑप्शन दिया जाता है और आपको इनमें से चुनना होता है। जब आप नंबर चुन लेते हैं तो आपको यह भी बताना होता है कि यह नंबर पोस्टपेड होगा या प्रीपेड होगा इसके बाद आपको अपने घर का पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना होता है इसके बाद आप से आपका vip नंबर मांगा जाता है और यहां पर आपको अपने घर का पता भी दर्ज करना होता है इसके बाद OTP ऑप्शन पर क्लिक करके आप इस प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like