Jobs Haryana

Urfi Javed Topless Looks: जब-जब उर्फी ने उतारे पूरे कपड़े, कभी ग्लास तो कभी फोन ने यूं बचाई लाज!

 | 
जब-जब उर्फी ने उतारे पूरे कपड़े, कभी ग्लास तो कभी फोन ने यूं बचाई लाज!

तन ढकने के लिए उर्फी के पास जुगाड़ की कमी नहीं. जब इतने लंबे लंबे बाल हो तो भला कपड़ों की क्या जरूरत. उस पर उर्फी की अदा कमाल और बेमिसाल दोनो है. जब उर्फी ने शर्ट और टॉप उतार दिया तो बेचारे बालों को ही उन पर दया आ गई.

2/5

उर्फी की लाज तो वक्त पड़ने पर शीशे ने भी बचाई है. जब उर्फी हो गईं थोड़ी नॉटी तो कुछ इस अंदाज में हसीना ने फैंस के दिलों में आग लगा दी. लेकिन जरा सा बैलेंस बिगड़ा और समझो हो गई बड़ी चूक. शीशे पर पेंट लगाकर उर्फी ने जैसे तैसे खुद को ढका. 

3/5

इतना ही नहीं उर्फी तो अब समय के साथ साथ और भी शैतान होती जा रही है और अब वो कपड़े पहनना पसंद ही नहीं करती और मजबूरन दूसरों को उनकी लाज ढकने के लिए सामने आना पड़ता है. कम से कम ये तस्वीर तो यही बात साबित कर रही हैं. 

4/5

कपड़े पहनने का मूड ना हो तो खुद को पेंट से ढक लेती हैं मोहतरमा...करती हैं जिस्म पर ऐसी-ऐसी कलाकारी कि देखने वाला बस देखता ही रह जाए. उर्फी को खुद से कितना प्यार है वो इस तस्वीर से सही साबित हो ही जाता है.

5/5

पेंट, ग्लास, तार कुछ ना मिले तो उर्फी को फॉइल पेपर भी चलेगा. कपड़ों के बजाय क्या कभी आपने किसी को फॉइल पेपर लगाए हुए देखा है क्या. खैर, जो कोई ना करे वो उर्फी करती हैं और बहुत खूब करती हैं.  

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like