Jobs Haryana

Ultraviolette f77: आज लॉन्च होगी 300KM चलने वाली इलेक्ट्रिक बाइक, 23 हजार में बुकिंग, स्पोर्ट्स बाइक जैसा डिजाइन

307KM range Electric Bike: अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव आज भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है. जबर्दस्त लुक के साथ आने वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 300 किमी. से भी ज्यादा की रेंज ऑफर करेगी. 
 | 
आज लॉन्च होगी 300KM चलने वाली इलेक्ट्रिक बाइक, 23 हजार में बुकिंग, स्पोर्ट्स बाइक जैसा डिजाइन

Ultraviolette F77 Booking and Features: बेंगलुरु की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव आज भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है. इसे Ultraviolette F77 नाम दिया गया है. इसके लॉन्च का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. इस बाइक को डिवेलप करने से पहले 5 साल रिसर्च पर लगाए गए हैं. जबर्दस्त लुक के साथ आने वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 300 किमी. से भी ज्यादा की रेंज ऑफर करेगी. कंपनी ने इसकी बुकिंग भी पहले ही शुरू कर दी थी. ग्राहक इस इलेक्ट्रिक बाइक को 23 हजार रुपये में बुक कर सकते हैं. आइए जानते हैं बाइक की ज्यादा डिटेल्स

स्पोर्ट्स बाइक जैसा है डिज़ाइन
अब तक कंपनी कई बार इस बाइक के डिजाइन को अनवील कर चुकी है. यह बाइक स्पोर्टी डिजाइन के साथ पेश की जाएगी. Ultraviolette F77 इलेक्ट्रिक बाइक को तीन वेरिएंट्स- एयरस्ट्राइक, लेजर और शैडो में लॉन्च किया जाएगा. इन वेरिएंट्स में अलग-अलग रेंज और पावर आउटपुट मिलेगा. 

300KM की रेंज
Ultraviolette F77 में 10.5 kWh का बैटरी पैक दिया जाएगा. फुल चार्ज में यह बाइक 307 किमी (टॉप वेरिएंट के लिए) तक की रेंज ऑफर करेगी. कंपनी के अनुसार, बैटरी पैक को पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग भी मिलती है. इसकी इलेक्ट्रिक मोटर 25 kW की पावर और 90 Nm का टार्क आउटपुट देगी. 

Ultraviolette F77 में ऑल-एलईडी लाइटिंग दी जाएगी. इसके अलावा, इंस्ट्रूमेंट पैनल में टीएफटी डिस्प्ले और कनेक्टिविटी फीचर्स भी मिल सकते हैं. इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत 3.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास हो सकती है. भारतीय बाजार में लॉन्चिंग के बाद इस बाइक का मुकाबला Oben Rorr, और Tork Kratos जैसी बाइक्स के साथ रह सकता है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like