Jobs Haryana

Ultraviolette F77 Electric Bike लॉन्च, फुल चार्ज पर 307km तक दौड़ेगी ये रेसिंग बाइक

Ultraviolette F77 Electric Bike को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है, ये स्पोर्ट बाइक सिंगल चार्ज पर 307 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम है. देखिए कितनी है इस बाइक की कीमत.

 | 
Ultraviolette F77 Electric Bike लॉन्च, फुल चार्ज पर 307km तक दौड़ेगी ये रेसिंग बाइक

इलेक्ट्रिक वाहन बनानी वाली कंपनी Ultraviolette ने ग्राहकों के लिए अपनी नई Electric Bike लॉन्च कर दी है. Ultraviolette F77 स्पोर्ट बाइक को कंपनी ने दो वेरिएंट्स ओरिजनल और रेकॉन में उतारा है. इस बाइक को किस कीमत में उतारा गया है और आप कितने पैसे देकर इस बाइक की बुकिंग करा सकते हैं, साथ ही इस इलेक्ट्रिक बाइक की क्या-क्या खासियतें हैं आइए आपको इन सभी सवालों के जवाब देते हैं.

Ultraviolette F77 electric motorcycle launched at INR 3 lakh
 

Ultraviolette F77 Price

इस स्पोर्ट बाइक की कीमत 3 लाख 80 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, इस बाइक के दो वेरिएंट्स हैं, एफ77 और Ultraviolette F77 Recon. रेकॉन मॉडल की कीमत 4 लाख 55 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) है.

इस इलेक्ट्रिक बाइक को तीन अलग-अलग रंगों में ग्राहकों के लिए उतारा गया है, शेडो, एयरस्ट्राइक और लेज़र. बता दें कि इस बाइक के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है और आप केवल 10 हजार रुपये का अमाउंट देकर इस बाइक को बुक कर सकते हैं.

फीचर्स: इस बाइक में टीएफटी डिस्प्ले के साथ ऑल एलईडी लाइटिंग और कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे. ये बाइक प्रीलोडेड एडजस्टेबल सस्पेंशन और 3 लेवल वेरिएबल रीजेनरेटिव ब्रेकिंग के साथ उतारी गई है.

बैटरी और ड्राइविंग रेंज: इस इलेक्ट्रिक बाइक को दो अलग-अलग बैटरी क्षमताओं के साथ लाया गया है,7.1 kWh (SRB7) और 10.3 kWh (SRB10). बता दें कि एफ77 बाइक 206 किलोमीटर की तो वहीं रेकॉन मॉडल जो इस बाइक का टॉप मॉडल है वह 307 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देता है. बता दें कि कंपनी अपनी इस बाइक में दी बैटरी पर 8 साल की वारंटी दे रही है.

फास्ट चार्जिंग: बता दें कि स्टैंडर्ड चार्जर से एक घंटा चार्ज करने पर ये बाइक 35 किलोमीटर तो वहीं बूस्ट चार्जर से एक घंटा चार्ज करने पर ये बाइक 65 किलोमीटर की रेंज ऑफर करेगी.

Ultraviolette F77 High-Performance Electric Motorcycle Launched

परफॉर्मेंस: एफ77 बाइक 27kW की पावर और 85Nm का टॉर्क जेनरेट करती है, बता दें कि ये बाइक 140kmph की टॉप स्पीड के साथ आती है. केवल 3.4 सेकेंड्स में ही ये बाइक जीरो से 60kmph की स्पीड पकड़ लेती है तो वहीं 8.3 सेकेंड्स में ये बाइक 0 से 100kmph की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है.

Ultraviolette F77 Recon बाइक 29kW की पावर और 95Nm का टॉर्क जेनरेट करती है. बता दें कि ये बाइक आपको 147kmph की टॉप स्पीड के साथ मिलेगी, 3.1 सेकेंड्स में ये बाइक 0 से 60kmph की स्पीड और 8 सेकेंड में 0 से 100kmph की स्पीड पकड़ लेती है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like