Jobs Haryana

UP News : मामा ने भांजे को ही काट डाला, गंडासे से किए 20 टुकड़े, वजह जान कांप जाएगी रूह

यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जिसे जान आपकी रूह कांप जाएगी। यूपी के गाजियाबाद में एक लड़के के अपनी मामी के साथ अवैध सम्बन्ध थे। जिसके चलते मामा ने भांजे को ऐसी सजा दी जिसे जान आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। मामा ने अपने भांजे के ही गड़ासे से 20 टुकड़े कर डाले। 
 | 
UP News : मामा ने भांजे को ही काट डाला, गंडासे से किए 20 टुकड़े, वजह जान कांप जाएगी रूह

UP News :  यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जिसे जान आपकी रूह कांप जाएगी। यूपी के गाजियाबाद में एक लड़के के अपनी मामी के साथ अवैध सम्बन्ध थे। जिसके चलते मामा ने भांजे को ऐसी सजा दी जिसे जान आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। मामा ने अपने भांजे के ही गड़ासे से 20 टुकड़े कर डाले। 

 महिला के पति ने अपने भांजे यानि  अपनी पत्नी के प्रेमी को पहले राजस्थान से बुलाया फिर 20 टुकड़े करके 4 बोरियों में भर कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया। जब इस हत्या का खुलासा हुआ तो उनके भी होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 

आपको बता दें कि गाजियाबाद के आदर्श नगर में 45 साल का रिक्शा चालक मिलाल प्रजापति बीवी और 4 बच्चों के साथ रहता है। 21 जनवरी शनिवार को शाम को करीब 4 बजे मिलाल की पत्नी पुलिस के पास पहुंची और बताया कि उसका राजस्थान के कोटपूतली का रहने वाला 26 साल का भांजा गुरुवार रात से लापता है। मिलाल की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की। 

कूड़े के ढेर पर पड़े थे अक्षय के शव के टुकड़े

इसके बाद पुलिस को भनक लगी कि महिला जिसे भांजा कह रही है, दरअसल, वह उसका लवर है।  इससे पुलिस को उसके पति पर शक हुआ। पुलिस ने पूछताछ की। इस पर मिलाल ने पुलिस को बाताया कि उसकी पत्नी के उसके संग अवैध संबंध थे।  एक दिन अक्षय की वजह से उसकी बेटी चाय बनाते हुए जल गई थी। बस इसी बात से नाराज होकर उसने अक्षय की हत्या का मन बना दिया। 

मिलाल ने पत्नी से अक्षय को फोन करवाया और गुरुवार को घर बुलवाया। जिसके बाद उसने मौका पाकर गड़ासा उठाया और अक्षय को 20 टुकड़ों में काट डाला।  इसके बाद उसने अक्षय के शव के टुकड़ों को पन्नियों में भरा फिर 4 बोरियों में पैक किया।  फिर अपने ही रिक्शा से ले जाकर 300 मीटर दूर कूड़े के ढेर में फेंक दिया। 

हत्या कबूलते ही पुलिस उसको लेकर कूड़े के ढेर पर पहुंची, जहां उसने उसे फेंका था। शव के टुकड़ों वाली तीन बोरियां तो पुलिस को मिल गई पर चौथी के लिए पुलिस को जेसीबी बुलानी पड़ी।  काफी देर बाद सिर और धड़ की चारों बोरियां पुलिस को मिल गईं और फिर उन्हें मोर्चरी भिजवाया गया। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like