Jobs Haryana

Tridha Choudhury Photos: आश्रम में काम कर चुकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

 | 
 आश्रम में काम कर चुकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Tridha Choudhury: आश्रम वेब सीरिज ने ओटीटी प्लेटफार्म पर खूब धमाल मचाया था. इस वेब सीरिज में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली बबीता यानी कि त्रिधा चौधरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. त्रिधा चौधरी ने अपने बोल्ड अवतार से लोगों का दिल जीत लिया था.

2/9

कोलकाता में हुआ था त्रिधा का जन्म

त्रिधा कोलकाता का जन्म कोलकाता में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई भी वहीं से की थी. वहीं, आश्रम में अपने बोल्ड लुक और अभिनय से सुर्खियां बटोरने वाली त्रिधा असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं. 

3/9

आश्रम से करियर में मिली सफलता

अभिनेत्री को ज्यादातर लोग उनकी सफल वेब सीरीज आश्रम की वजह से जानते हैं. हालांकि उन्होंने इसके अलावा कई वेब सीरिज और शो में भी काम किया है. 

4/9

भोजपुरी फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

बहुत कम लोग इस बारे में जानते हैं कि त्रिधा भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वहीं, अभिनेत्री के लुक की बात करें तो वो अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. साथ ही बेबाक वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. 

5/9

'Kagojer Nouko' नामक एक बंगाली फिल्म में व्यस्त हैं

त्रिधा इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. इस दौरान अभिनेत्री  'Kagojer Nouko' नामक एक बंगाली फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं. 

6/9

आश्रम सीजन 4 की तैयारियों में लगी हैं

इसके अलावा त्रिधा वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 की तैयारियों में व्यस्त हैं. इससे पहले अभिनेत्री साल 2020 में बंदिश बैंडिट में नजर आई थी. 

7/9

इंडिया की मोस्ट डिजायरेबल वुमन में 13 स्थान प्राप्त किया

त्रिधा ने साल 2020 में इंडिया की मोस्ट डिजायरेबल वुमन में 13 स्थान प्राप्त किया था. वहीं, अभिनेत्री ने कई हिंदी टीवी सीरियल में भी काम किया है.

8/9

साल 2016 में सीरियल दहलीज से की थी करियर की शुरुआत

त्रिधा चौधरी ने अपने हिन्दी करियर की शुरुआत साल 2016 में सीरियल दहलीज से की थी. इस सीरियल से उन्होंने एक अलग पहचान बनाई थी. इसके अलावा उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है. 

9/9

2.6 मिलियन हैं इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स

अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या लगभग 2.6 मिलियन है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like