Jobs Haryana

Trending: राशन कार्ड में Dutta की जगह लिखा Kutta तो भड़का शख्स, अधिकारी के सामने लगा भौंकने

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो में तो एक शख्स को कुत्तों (Dogs) की तरह भौंकते हुए देखा जा सकता है. आइए जानते हैं क्यों... 
 | 
राशन कार्ड में Dutta की जगह लिखा Kutta तो भड़का शख्स, अधिकारी के सामने लगा भौंकने

Mistake In Ration Card: आधार कार्ड या राशन कार्ड में कभी-कभी कुछ जानकारी में गड़बड़ी हो जाती है. कभी नाम (Name) गलत हो जाता है तो कभी पता ठीक नहीं होता. लेकिन इस बार एक शख्स के राशन कार्ड में ऐसी गड़बड़ी (Mistake) हुई कि वो अपना आपा खो बैठा. इस मामले के बारे में जानकर आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे.

अजब-गजब वीडियो

इस वीडियो में एक शख्स को कुत्तों (Dogs) की तरह भौंकते हुए देखा जा सकता है. अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर कोई भी व्यक्ति सड़क पर इस तरह की हरकत क्यों करेगा. ये मामला जरा हटकर है. इसके पीछे की वजह जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें.

नाम में हो गई ऐसी गलती!

दरअसल जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस शख्स के राशन कार्ड (Ration Card) में गलत नाम छपकर आ गया. आपको भी ये जानकर जोर का झटका जोरों से लग सकता है कि शख्स का नाम दत्ता था लेकिन गलती से इसकी जगह कुत्ता लिखा गया. 'द' शब्द की जगह 'क' आने से अर्थ का अनर्थ (Disaster Of Meaning) ही हो गया. यही वजह थी कि शख्स भड़क गया और अफसरों के सामने कुत्तों की तरह भौंकने लगा.  

वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए लोग

महज 46 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं (Reactions) सामने आ रही हैं. कुछ लोग इस शख्स की हालत पर हंसते नजर आए तो कुछ ने इस गलती के लिए संबंधित अधिकारियों से माफी मांगने की बात कही. इस तरह की गलती ने कई लोगों (Social Media Users) को चौंकाकर रख दिया है. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like