Jobs Haryana

Tina Dabi: जब गर्ल्स से मिलने प्ले ग्राउंड में खुद पहुंच गईं टीना डाबी, ऐसे की हौसला अफजाई, देखें फोटो

Tina Dabi Latest Pics: टीना डाबी देश की सबसे चर्चित आईएएस में से एक हैं. उनकी सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. वह सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और उसके जरिए लोगों से सवाल भी करती रहती हैं. 
 | 
Tina Dabi: जब गर्ल्स से मिलने प्ले ग्राउंड में खुद पहुंच गईं टीना डाबी, ऐसे की हौसला अफजाई, देखें फोटो

टीना डाबी अपने जिले में लगातार इवेंट्स में जाती रहती हैं. वह हाल ही में एक प्ले ग्राउंड में पहुंची थीं. जहां उन्होंने प्ले ग्राउंड पर खिलाड़ियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने इन्दिरा गांधी इण्डोर स्टेडियम में चल रही जैसलमेर ब्लॉक लेवल खेल प्रतियोगिताओं के दौरान जिला कलक्टर टीना डाबी ने अवलोकन किया एवं खिलाड़ियों की हौसला अफजाही की. 

2/5

टीना डाबी इस समय राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. उन्हें इसी साल यह पद मिला है. उनकी सर्विस लाइफ में ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्हें आईएएस का पद दिया गया है. इससे पहले उन्होंने राजस्थान सरकार के अलग अलग विभागों में काम किया है लेकिन जिला कलेक्टर पहली बार बनी हैं.

3/5

टीना डाबी ने साल 2016 में यूपीएससी एग्जाम टॉप किया था और IAS अफसर बन गई थीं. आईएएस अफसर बनने के बाद उन्होंने अपने ही बैच के सेकेंड टॉपर अतहर से शादी कर ली थी, लेकिन वह ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों का तलाक हो गया. उसके बाद टीना डाबी ने अब राजस्थान के ही आईएएस अधिकारि प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी कर ली है. दोनों ने इसी साल शादी की है.

4/5

वहीं, टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी आईएएस अफसर हैं. रिया ने UPSC 2020 में 15वीं रैंक हासिल की. रिया भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. राजस्थान की गहलोत सरकार ने रिया डाबी को अलवर में बतौर असिस्टेंट कलेक्टर के पद पर तैनात किया है.

5/5

टीना डाबी एमपी के भोपाल शहर की रहने वाली है. उनके पिता जसवंत डाबी भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल में महाप्रबंधक रहे हैं और उनकी मां हिमानी डाबी भारतीय इंजीनियरिंग सेवा की अधिकारी रही हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like