home page

BSNL का ये प्लान पड़ेगा सब पर भारी, 6 रुपये में 1GB डाटा के साथ मिलेंगे और भी फायदे

 | 
Jio या Airtel नहीं, BSNL फ्री दे रहा 90 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी, खत्म होने वाला है स्पेशल ऑफर

BSNL Launched New Rs 87 Prepaid Plan:Airtel, Jio और Vodafone-Idea ने कुछ महीने पहले अपने प्लान और महंगे कर दिए थे। इसके बाद, तीन दूरसंचार कंपनियों ने विभिन्न कम लागत वाली योजनाएं पेश कीं। अब बीएसएनएल ने नया प्लान लॉन्च कर बदला लिया है। हो सकता है कि वाउचर देश के हर दूरसंचार सर्किट पर उपलब्ध न हो। इस प्रीपेड प्लान के फायदों पर विचार करने के बाद आप यह भी कह सकते हैं कि यह प्लान सबसे अच्छा विकल्प है। कम लागत में अधिक लाभ चाहने वालों के लिए यह योजना बहुत अच्छी है। आइए जानते हैं उन सभी फायदों के बारे में जो बीएसएनएल के नए 87 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मिलते हैं...

BSNL Rs 87 Prepaid Plan

बीएसएनएल अपने 87 रुपये के प्रीपेड प्लान को 14 दिनों की कुल वैधता के साथ पेश करता है. प्लान के साथ बंडल किए गए सभी फ्रीबीज यूजर्स के लिए पूरे 14 दिनों के लिए उपलब्ध हैं. 87 रुपये का प्लान 1GB डेली डेटा (मतलब कुल 14GB) के साथ आता है, जिसके बाद शेष दिन की गति 40 Kbps तक कम हो जाएगी. इसके अलावा, यूजर्स को 100 एसएमएस/दिन के साथ मुफ्त अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है. 

हर सर्कल में उपलब्ध नहीं है ये प्लान

BSNL ONE97 Communications Limited द्वारा हार्डी गेम्स मोबाइल सर्विस (Hardy Games Mobile Service) को भी बंडल करेगा. BSNL की ओर से ऑफर पर यह वास्तव में एक अनूठा प्रीपेड प्लान है. जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, BSNL अभी तक हर सर्कल में इस योजना की पेशकश नहीं कर रहा है. छत्तीसगढ़ और असम जैसे राज्यों को यह योजना नहीं मिलेगी. सूची में और भी कुछ हो सकता है, लेकिन यूजर बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसकी पुष्टि कर सकते हैं.

6 रुपये में रोज पाएं 1GB डेटा

प्लान को दिन भर के हिसाब से देखा जाए तो आपको तकरीबन 6 रुपये की कीमत पर 1GB डेटा मिल रहा है. यह उन यूजर्स के लिए अच्छा काम कर सकता है जो वॉयस कॉलिंग, एसएमएस और डेटा सेवाओं के लिए एक बार में 100 रुपये से अधिक का भुगतान नहीं करना चाहते हैं. अच्छी बात यह है कि इस प्लान में वह सब कुछ मिलता है जो एक कंज्यूमर के लिए जरूरी है. इस योजना के लाभों को देखते हुए 14 दिनों की वैधता भी एक बुरा सौदा नहीं है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like