Jobs Haryana

अपने रोल के लिए इन हसीनाओं ने उतार फेंके थे कपड़े, दरवाजे पर कुंडी लगाकर देखनी पड़ी फिल्म

बॉलीवुड में एक्टर्स को हर तरह के रोल करने पड़ते हैं. बात अगर हसीनाओं की करें तो कई बार फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए कपड़ों की बलि भी देनी पड़ी. आज हम आपको उन्हीं हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने रोल के लिए कपड़े उतारकर फेंक दिए थे. 
 | 
अपने रोल के लिए इन हसीनाओं ने उतार फेंके थे कपड़े, दरवाजे पर कुंडी लगाकर देखनी पड़ी फिल्म

पूनम पांडे: इंटरनेट सेंसेशन में शामिल होने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले दिनों कंगना के शो 'लॉकअप' में नजर आई थीं. आपको बता दें कि पूनम ने एक फिल्म भी की हुई है, जिसका नाम है 'नशा'. इस फिल्म में पूनम ने काफी न्यूड सीन दिए थे.

2/5

सनी लियोनी: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी लियोनी पोर्न इंडस्ट्री जुड़ी हुई थीं. सनी ने 'जिस्म 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और अपने डेब्यू फिल्म में सनी ने अपने सभी कपड़े उतार फेंके थे. इस फिल्म के बोल्ड सीन ऐसे थे कि आप परिवार के साथ ये फिल्म देखने की भूल तो कत्तई नहीं कर सकते.

3/5

शर्लिन चोपड़ा: शर्लिन चोपड़ा यूं तो चंद ही फिल्मों में नजर आई हैं, लेकिन जितने में भी आईं अपनी बोल्ड अदाओं से तहलका ही मचाया. शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म 'कामसूत्र' में न्यूड होकर फिल्मी परदे पर आग लगा दी थी. शर्लिन पिछले दिनों राज कुंद्रा के साथ एडल्ट वीडियो केस की वजह से विवादों में थीं.

4/5

पाओली दाम: फिल्म 'हेट स्टोरी' में एक्ट्रेस पाओली दाम ने एक से एक बोल्ड सीन दिए थे. इस दौरान उन्हें कई सीन्स में न्यूड भी देखा गया था. इस फिल्म के कई और भी पार्ट्स बने लेकिन कोई भी हसीना पाओली जैसी बोल्डनेस नहीं दिखा पाई.

5/5

सीमा बिस्वास: बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल फिल्म  ‘बैंडिट क्वीन’ में फूलन का किरदार निभाने वाली सीमा विश्वास ने इस फिल्म के लिए कैमरे के सामने कपड़े उतारे थे. जिसके बाद इस सीन को लेकर काफी हंगामा भी मचा था. हालांकि सीमा ने बाद में सफाई दी थी कि यह रोल उनके बॉडी डबल ने किया था.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like