Jobs Haryana

स्टेडियम में जलवा बिखेरेंगी इन प्लेयर की पार्टनर्स, खूबसूरती देख हार बैठेंगे दिल;

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आगाज 20 नवंबर से कतर में होने जा रहा है.
 | 
स्टेडियम में जलवा बिखेरेंगी इन प्लेयर की पार्टनर्स, खूबसूरती देख हार बैठेंगे दिल;

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आगाज 20 नवंबर से कतर में होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में दुनिया के स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे.

खिलाड़ियों के साथ-साथ उनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड भी टूर्नामेंट के दौरान स्टेडियम में जलवा बिखेरती नजर आएंगी. आइए फीफा वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा ले रहे 5 स्टार फुटबॉलर्स की पार्टनर्स के बारे में आपको बताते हैं.

दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस टूर्नामेंट में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्ज भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 में नजर आने वाली हैं. जॉर्जीना रॉड्रिगेज अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं.

लियोनेल मेसी की पत्नी एंटोनेला रोकुजो भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान स्टेडियम में नजर आने वाली हैं. लियोनेल मेसी और एंटोनेला रोकुजो से ही एक दूसरे को जानते थे और इनकी लव स्टोरी काफी रोमांटिक रही है.

ब्राजील के फुटबॉलर और फॉरवर्ड नेमार की गर्लफ्रेंड ब्रुना बियानकार्डी काफी सुर्खियों में रहती हैं. ब्रुना बियानकार्डी के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौरती हैं. ब्रुना बियानकार्डी भी इस टूर्नामेंट में  नेमार को सपोर्ट करती नजर आने वाली हैं.

उरुग्वे के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज की पत्नी सोफिया बलबी भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 के लिए कतर पहुंच गई हैं. सोफिया बलबी उरुग्वे के मैचों के दौरान स्टेडियम में दिखाई दे सकती हैं.

जर्मनी के दिग्गज फुटबॉलर थॉमस मुलर अपने खेल के लिए फैंस के बीच काफी छाए हुए रहते हैं, उनकी पत्नी लिसा मुलर भी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. लिसा मुलर के फोटोज फैंस के द्वारा काफी पसंद की जाकी हैं.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like