Jobs Haryana

बेडरूम में पत्नी संग प्यार करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ शख्स, हालत देख डॉक्टर भी हैरान

अति हर चीज की बुरी होती है। पत्नी के साथ बेडरुम में रोमांस करते हुए एक शख्स आउटऑफ कंट्रोल हो गया। जिसके बाद उसे सीधे अस्पताल ले जाना पड़ा। शख्स की हालत देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। 

 | 
बेडरूम में पत्नी संग प्यार करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ शख्स, हालत देख डॉक्टर भी हैरान

रिलेशनशिप डेस्क. फिजिलकल रिलेशनशिप पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत बनाते हैं। लेकिन सावधानी तो हर जगह बरतनी पड़ती है। भावनाओं को कंट्रोल करते हुए रिलेशनशिप बनाना चाहिए। अगर आप इसके आवेग में बह जाते हैं तो इसका परिणाम बुरा होता है। आप सामने वाले को जख्मी कर सकते हैं या फिर खुद घायल हो सकते हैं। जैसा कि इस इंडोनेशिया के जावा में रहने वाले शख्स के साथ हुआ। 

इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में डॉक्टरों ने एक किस्से को शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि किस तरह एक शख्स पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए जख्मी हुआ और अस्पताल पहुंच गया। जावा में रहने वाले 50 साल के शख्स को जब अस्पताल लाया गया तो  उसके यूरेथा से खून बह रहा था। उसका लिंग मोटा और बैंगनी रंग का हो गया था। डॉक्टर भी शख्स की हालत देखकर हैरान रह गए थे। उसकी तुरंत सर्जरी की गई। 

प्राइवेट पार्ट में लगी गंभीर चोट 

इलाज के बाद 50 साल के शख्स ने बताया कि वो बेडरूम में पत्नी के साथ फिजिकल हो रहा था। इस दौरान वो आउट ऑफ कंट्रोल हो गया था। अचानक कुछ चटकने की आवाज आई और मुझे असहनीय दर्द होने लगा। मेरे प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। वहीं, डॉक्टर ने बताया कि फिजिकल रिलेशनशिप बनाने के दौरान उसका प्राइवेट पार्ट पत्नी के प्यूबिक बोन से जा टकराई होगी। जिसमें उसे ये गंभीर चोट लगी। 

पार्टनर के साथ रोमांस करते हुए सावधानी बरतें 

दो घंटे की सर्जरी के बाद शख्स की हालत ठीक है। शख्स के प्राइवेट पार्ट का ऊपरी हिस्सा हटा दिया गया है। जिससे अंदरूनी चोट और डैमेज को ठीक किया जा सके। इस तरह के केस रेयर ही सामने आते हैं। इसलिए शारीरिक संबंध बनाते वक्त आदमी को खास ख्याल रखना चाहिए। कई बार देखा गया है कि फिजिकल रिलेशनशिप बनाते वक्त व्यक्ति अपने पार्टनर को भी चोट पहुंचा देते हैं। जिसकी वजह से महिलाओं में इसे लेकर रुची कम हो जाती है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like