Jobs Haryana

चार शातिर महिलाओं की करतूत कैमरे में कैद, 5 सेकंड में उड़ा दिए 3 लाख के गहने

ज्वैलर जय प्रकाश एंड संस के मालिक सक्षम वर्मा ने बताया कि 20 नवंबर को चार महिलाएं आईं और गहने देखते समय सेल्स गर्ल की नजरें बचाकर सोने की दो चूड़ियां अपने बैग में डाल कर फरार हो गई थी. मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज से हुआ है.

 | 
चार शातिर महिलाओं की करतूत कैमरे में कैद, 5 सेकंड में उड़ा दिए 3 लाख के गहने

हरियाणा में गुरुग्राम के सदर बाजार स्थित एक ज्वैलरी शॉप में खरीदारी के लिए आई चार महिलाओं ने दस सेकंड में तीन लाख रुपये के गहने उड़ा लिए. वारदात के समय शॉप मालिक सामने ही बैठा था, लेकिन उसे भनक भी नहीं लगी. बाद में जब गहने नहीं मिले तो उसने सीसीटीवी फुटेज खंगाली और पूरा मामला सामने आने के बाद सिटी थाना पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक आरोपी महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी है.

पुलिस को दिए शिकायत में ज्वैलर जय प्रकाश एंड संस के मालिक सक्षम वर्मा ने शिकायत दी है. बताया कि उनकी दुकान पर 20 नवंबर की दोपहर में चार महिलाएं गहनों की खरीदारी के लिए आईं थी. इन महिलाओं को सेल्स गर्ल गहने दिखा रही थी. वह खुद सामने ही बैठे थे. इसी दौरान आरोपी महिलाओं ने सोने की चूड़ियां देखने के दौरान चुपके से दो चूड़ियां अपने बैग में डाल लीं. इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी महिलाओं ने सेल्स गर्ल का ध्यान भटकाने के लिए उसे कभी चाय के लिए कभी पानी के लिए उलझाए रखा और बाद में बिना खरीदारी किए वापस लौट गईं.

चार शातिर महिलाओं की करतूत कैमरे में कैद, 5 सेकंड में उड़ा दिए 3 लाख के गहने

शोकेश में गहने कम दिखे तो हुआ शक

सक्षम ने पुलिस को बताया कि महिलाओं के वापस लौटने के बाद सेल्स गर्ल झुंझलाते हुए गहने वापस शोकेश में रखने लगी. इस दौरान उसे शक हुआ कि दो चूड़ियां नहीं हैं. उसने तुरंत मामले की जानकारी उन्हें दी और उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किया. इसमें पता चला कि जो दो चूड़ियां गायब हैं, उन्हें तो इन महिलाओं ने चोरी किया है. उन्होंने बताया कि तुरंत बाहर निकलकर उन्होंने महिलाओं को देखने की कोशिश की, लेकिन आरोपी महिलाएं भीड़ में गायब हो चुकी थी.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सिटी थाना पुलिस ने बताया कि सक्षम वर्मा की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. सीसीटीवी में दिख रही महिलाओं की पहचान कराने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि इसके लिए सीसीटीवी की फुटेज से महिलाओं की फोटो को इनलार्ज करने के लिए लैब भेजा गया है. पुलिस को आशंका है कि इन महिलाओं ने इस वारदात को विधिवत रैकी के बाद अंजाम दिया है. इसलिए घटना के दिन के पहले की तीन चार दिनों की भी फुटेज खंगाली जा रही है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like