Jobs Haryana

सोनाली की मौत प्रकरण की जांच में जुटी सीबीआइ टीम पहुंची कर्लीज नाइट क्लब, कल ग्रैंड लिनोय रिजार्ट से जुटाए थे साक्ष्‍य

हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध हालात में मौत के मामले की जांच में जुटी सीबीआइ लगातार छानबीन कर रही है। सीबीआइ की टीम रविवार को यहां अंजुना स्थित कर्लीज नाइट क्लब पहुंची। पढ़ें यह रिपोर्ट... 

 | 
सोनाली की मौत प्रकरण की जांच में जुटी सीबीआइ टीम पहुंची कर्लीज नाइट क्लब, कल ग्रैंड लिनोय रिजार्ट से जुटाए थे साक्ष्‍य

पणजी (गोवा)। हरियाणा की भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की संदिग्ध हालात में मौत के मामले की जांच में जुटी सीबीआइ की टीम रविवार को यहां अंजुना स्थित कर्लीज नाइट क्लब पहुंची। यहीं सोनाली को ड्रग्स दिया गया था और बाद में उनकी मौत हो गई थी। इससे पहले शनिवार को सीबीआइ और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने गोवा के ग्रैंड लियोन रिजार्ट का दौरा किया था। इस रिजार्ट में ही सोनाली अपने सहयोगियों के साथ ठहरी हुई थीं। 

10 घंटे से अधिक समय तक रिजार्ट की छानबीन 

मामले की जांच कर रहे सीबीआइ अधिकारी 10 घंटे से अधिक समय तक रिजार्ट के अंदर रहे और कर्मियों से पूछताछ की और साक्ष्य जुटाए। सीबीआइ ने 15 सितंबर को इस मामले की जांच अपने हाथ में ली थी और मुख्य आरोपित सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ नए सिर से हत्या का मामला दर्ज किया था। 

कर्लीज क्लब में ही ड्रग्स का सेवन करने का आरोप 

गोवा पुलिस की जांच में सामने आया था कि अंजुना बीच स्थित उस ग्रैंड लिनोय रिजार्ट के कमरे में वेटर दत्ताप्रसाद ने सुधीर व सुखविंदर को ड्रग्स सप्लाई की थी। इस बीच, सुप्रीम कोर्ट ने एनजीटी के आदेश के खिलाफ कर्लीज रेस्तरां की याचिका 26 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी और सुनवाई की अगली तारीख तक उसे गिराने पर रोक के अपने अंतरिम आदेश को बढ़ा दिया। कर्लीज क्लब में ही ड्रग्स सेवन किया गया था। 

पिछले महीने गोवा में मृत पाई गई थीं सोनाली फोगाट 

कथित तौर पर तटीय विनियमन क्षेत्र (सीआरजेड) मानदंडों का उल्लंघन करने पर कर्लीज रेस्तरां को गिराया जा रहा था लेकिन रेस्तरां मालिकों ने इस कार्रवाई को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। बता दें कि अभिनेत्री-राजनेता सोनाली फोगाट पिछले महीने गोवा में मृत पाई गई थीं। उनके परिवार ने हत्या का आरोप लगाया था। 

 
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like