Jobs Haryana

Teacher Student Love Affair: 22 साल की जवान टीचर को हुआ छात्र से प्यार, 16 साल के नाबालिग को लेकर हुई फरार

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला टीचर अपने ही छात्र को लेकर फरार हो गया है।
 | 
 22 साल की जवान टीचर को हुआ छात्र से प्यार, 16 साल के नाबालिग को लेकर हुई फरार

Teacher Student Love Affair: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला टीचर अपने ही छात्र को लेकर फरार हो गया है। यूपी के नोएडा में एक शिक्षिका को प्यार का ऐसा बुखार चढ़ा कि वह अपने 16 साल के नाबालिग स्टूडेंट के साथ फरार हो गई. अब छात्र के पिता ने थाना सेक्टर 113 में शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 123 की रहने वाली 22 साल की टीचर घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है. टीचर के घर के सामने एक 16 साल का लड़का रहता है. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़का टीचर के पास पढ़ने के लिए जाता था. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. 

आरोप है कि रविवार को दोनों घर से भाग गए. स्टूडेंट के पिता मूल रूप से देवरिया के रहने वाले हैं. शिकायत में लड़के के पिता ने कहा है कि उनका 16 वर्षीय बेटा रविवार को करीब 1:30 बजे घर से आंटी के घर जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन वह शाम तक नहीं लौटा.

इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है, पता चला है कि लड़की युवती के पास पढ़ने जाता था. प्रेम प्रसंग की भी बाते सामने आई है. सर्विलांस और अन्य माध्यमों से पता लगाया जा रहा है. जल्द ही दोनों का पता लगा लिया जाएगा.
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like