Jobs Haryana

Tabassum Died: नहीं रहीं मशहूर एक्ट्रेस तबस्सुम, 78 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Tabassum: जानी मानी एक्ट्रेस तबस्सुम का 78 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्ट्रेस की मौत की खबर से बॉलीवुड के गलियारों में शोक की लहर है. 
 | 
नहीं रहीं मशहूर एक्ट्रेस तबस्सुम, 78 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Tabassum Died: मशहूर एक्ट्रेस और टॉक शो होस्ट तबस्सुम (Tabassum) के फैंस के लिए दुखद खबर है. तबस्सुम ने 78 साल की उम्र में दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. खबरों की मानें तो तबस्सुम को कॉर्डियक अरेस्ट हो गया था. जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अस्पताल में एक्ट्रेस ने दम तोड़ दिया. तबस्सुम की मौत की खबर से बॉलीवुड हिल गया है और हर कोई नामचीन दिवंगत एक्ट्रेस को नम आंखों से सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है.

फैंस दे रहे नम आंखों से श्रद्धांजलि
तबस्सुम के निधन की खबर से ना केवल बॉलीवुड हिल गया है बल्कि उनके फैंस भी लगातार एक्ट्रेस के पुराने शोज और सिनेमाजगत में दिए गए योगदान को याद कर भावुक हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ओह नो...ये बहुत ही दुखद खबर है...इनकी स्टाइल और पर्सनालिटी के हम लोग मुरीद थे.' एक और यूजर ने लिखा- 'बहुत बुरा हुआ.ओम शांति.'

बेबी तबस्सुम के नाम से हुईं मशहूर
तबस्सुम ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस एंट्री ली थी. तबस्सुम की पहली फिल्म साल 1947 में आई थी जिसका नाम 'मेरा सुहाग' था. इसके बाद 'मझधार', 'बड़ी बहन', 'दीदार' और 'बैजू बावरा' शामिल हैं. 

पहले टॉक शो ने दिलाई शोहरत
फिल्मों में नाम कमाने के बाद तबस्सुम ने एक टॉक शो भी होस्ट किया था. ये टॉक शो काफी मशहूर हुआ था जिसका नाम 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' है. ये टॉक शो टेलीविजन पर करीब 21 साल तक 1972 से 1993 तक चला. इस टॉक शो में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए और अपनी जिंदगी के कई खुलासे किए. इस शो के बाद तबस्सुम ने साल 1985 में पहली फिल्म लिखी जिसका नाम 'तुम पर हम कुर्बान' है. इसके बाद बतौर एक्ट्रेस ने साल 2006 में प्यार के दो नाम 'एक राधा और श्याम' में नजर आई थीं. इस सीरियल को राजश्री प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया था. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like