Jobs Haryana

आधी रात को बहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, दरवाजा खोला तो अंदर बहू तीन लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में

 | 
आधी रात को बहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, दरवाजा खोला तो अंदर बहू तीन लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने मंगलवार की रात अपने बहू के कमरे से तीन लोगों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने तीनों युवकों की मौके पर खूब धुनाई की।

मामला गोरखपुर के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के गुलरिहा इलाके के एक गांव का है जहां मंगलवार रात एक शख्स अपने घर पर अकेला था तभी बेटे की पत्नी यानि उसकी बहू के कमरे से अजीब-अजीब आवाजें आने लगी। ससुर को शक हुआ तो उसने गांव के अन्य लोगों को भी बुला लिया और फिर जब कमरे का दरवाजा खोला तो सब लोग हैरान रह गए। यहां तीनों युवक बहू के साथ आपत्तिजनक हालत में थे।

गांव वालों ने की धुनाई

इसके बाद गांव वालों ने तीनों युवकों को रंगेहाथ पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और फिर पुलिस को फोन कर तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। युवकों के पास से पुलिस ने एख चाकू भी बरामद किया है। गुलरिहा इलाके के गांव में रहने वाले ससुर ने बहू के चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस को बताया कि युवकों के साथ उसके नाजायज संबंध हैं। फिलहाल पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है और मामला इलाके में सुर्खियां बंटोर रहा है।

तीन युवकों के साथ हैं बहू के नाजायज संबंध

खबर के मुताबिक, ससुर ने पुलिस में जो तहरीर दी है उसमें लिखा है कि पास के ही एक गांव के युवकों के साथ उसकी बहू के नाजायज संबंध हैं और एक युवक तो आए दिन घर में घुसकर ससुर को दबंगई भी दिखाता है। ससुर ने युवक से अपनी जान को खतरा भी बताया है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like