Jobs Haryana

Spa Raid: स्पा में काम करने वाली 14 साल की लड़की ने खोले राज, रोजाना 10 से 11 लोग बनाते थे संबंध, कई हो जाते थे जंगली

गुरुग्राम (Gurugram) के जिस स्पा (Spa) में नाबालिग के साथ कथित रूप से गैंगरेप हुआ है उसको एक महिला ही ऑपरेट करती है. पुलिस ने स्पा ऑपरेटर समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

 | 
Spa Raid: स्पा में काम करने वाली 14 साल की लड़की ने खोले राज, रोजाना 10 से 11 लोग बनाते थे संबंध, कई हो जाते थे जंगली

Gurugram Spa Case: हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक स्पा में 14 साल की नाबालिग लड़की का एक दिन में 10-15 लोगों ने गैंगरेप किया. गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की. पुलिस ने गैंगरेप के इस मामले में स्पा ऑपरेटर समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपी स्पा ऑपरेटर और अन्य 3 लोगों ने नाबालिग को मजबूर किया. पुलिस ने स्पा ऑपरेटर Jhuma और उसके तीन साथियों पूजा, रुबेल इकबाल और सद्दाम हुसैन के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

ऐसे हुआ घिनौनी वारदात का खुलासा 

बता दें कि ये खौफनाक मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिन्होंने उसे बचाया और बाद में गुरुग्राम के सेक्टर-51 में महिला पुलिस स्टेशन में इंसाफ की गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. 

नाबालिग को जाल में कैसे फंसाया? 

पीड़ित नाबालिग लड़की ने बताया कि वह आरोपी पूजा से एक महीने पहले गुरुग्राम के एक मॉल में मिली थी. पूजा ने उसे एक डॉक्टर के क्लीनिक में नौकरी का ऑफर दिया था. वह नौकरी की तलाश में थी इसलिए उसने उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. उसने डॉक्टर के क्लीनिक में काम करना शुरू किया लेकिन दो दिनों के भीतर उसे नौकरी से निकाल दिया गया. इसके बाद, उसको गुरुग्राम के ओमेक्स मॉल में स्थित अपने रिश्तेदार के किंग स्पा में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी की पेशकश की गई, जिसे Jhuma चलाती थी. 

पीड़िता को किया गया मजबूर 

नाबालिग के मुताबिक, उसी दिन Jhuma ने एक आदमी को बुलाया और उसको उसके साथ एक कमरे में जाने के लिए कहा. जब उसने विरोध किया तो चारों आरोपियों ने उसे घेर लिया. फिर Jhuma ने उससे कहा कि बस एक दिन उस आदमी के साथ रहो और फिर नौकरी छोड़ दो. उसने उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया लेकिन उस आदमी ने उसका रेप किया. 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसके आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए और ब्लैकमेल किया. इसके बाद धमकी दी कि अगर उसने नौकरी छोड़ दी तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाएगा. फिर हर दिन 10-15 पुरुषों ने उसका रेप किया. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like