Jobs Haryana

Sonipat: शराब कारोबारी की BMW कार उड़ा ले गए चोर, टोल प्लाजा से मैसेज मिलने पर लगा चोरी का पता

गोहाना में पुराना बस स्टैंड स्थित शराब ठेके के सामने से शराब कारोबारी की BMW चोरी हो गई। यह चोरी भी तब हुई जब वह कारोबारी दूसरी गाड़ी लेकर मेदांता अस्पताल में किसी से मिलने गए थे। इस दौरान चोर उनकी BMW को टोल प्लाजा के रास्ते से लेकर गए। 
 | 
शराब कारोबारी की BMW कार उड़ा ले गए चोर, टोल प्लाजा से मैसेज मिलने पर लगा चोरी का पता

सोनीपत। गोहाना में पुराना बस स्टैंड स्थित शराब ठेके के सामने से शराब कारोबारी की BMW चोरी हो गई। यह चोरी भी तब हुई जब वह कारोबारी दूसरी गाड़ी लेकर मेदांता अस्पताल में किसी से मिलने गए थे। इस दौरान चोर उनकी BMW को टोल प्लाजा के रास्ते से लेकर गए। जब उनके पास BMW के टोल से निकलने का मैसेज प्राप्त हुआ तब उन्हें पता चला कि उनकी कार चोरी हो गई है। कारोबारी कि शिकायत पर थाना गोहाना में चोरी का मामला दर्ज हुआ है। 

रात तीन बजे हुई चोरी 

रोहतक के गांव मकड़ौली खुर्द के विनय कुमार पूनिया शराब कारोबारी हैं। उन्होंने गोहाना में पुराना बस स्टैंड के निकट शराब का ठेका ले रखा है। शनिवार शाम को वह BMW लेकर गोहाना ठेके पर आए थे। उन्होंने गाड़ी को शराब ठेके बाहर खड़ा कर दिया। इसके बाद वह अपनी स्कार्पियो लेकर मेदांता अस्पताल में किसी से मिलने चले गए। रात लगभग तीन बजे उनके मोबाइल पर टोल का मैसेज आया कि उनकी BMW वहां से गुजरी है। 

BMW की तलाश में जुटी पुलिस 

मुरथल के निकट टोल प्लाजा से जब BMW गुजरी तो टोल के रुपये कटने का मैसेज था। विनय ने इस संबंध में ठेका कर्मचारियों से पूछा और बाद में खुद मौके पर पहुंचे। तलाश करने के बाद BMW का सुराग नहीं लगा। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज करके गाड़ी और चोर की तलाश शुरू कर दी है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like