Jobs Haryana

Sonipat News: डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला बोले- गांव शामड़ी में शराब से नहीं केमिकल पीने से हुई मौतें

कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे उप मुख्यंमत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि मरने वाले खाली बोतल में केमिकल लाए थे। पानीपत की बंद पड़ी डिस्टलरी से दो लीटर की बोतल में केमिकल लाए थे उसे ही पिया व पिलाया। पानीपत के डीसी की अध्यक्षता में कमेटी इसकी जांच कर रही है। 

 | 
डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला बोले- गांव शामड़ी में शराब से नहीं केमिकल पीने से हुई मौतें

सोनीपत। गोहाना के गांव शामड़ी में शराब पीने से हुई तीन मौतों पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ( Dushyant Chautala) ने कहा कि मरने वालों ने उस शाम शराब का सेवन नहीं किया था, उन्होंने डिस्टलरी से लाया केमिकल पीया था, उसी केमिकल के कारण उनकी मौत हो गई। 

मरने वाले पानीपत में बंद पड़ी डिस्टलरी से दो लीटर की खाली बोतल में केमिकल को लाए थे, उन्होंने खुद भी इसे ही पीया और गांव पहुंचकर अपने दोस्तों को पिलाया। उन्होंने कहा कि पानीपत के डीसी की अध्यक्षता में कमेटी पूरे मामले की जांच कर रही है। 

दो लीटर की खाली बोतल में लाए थे केमिकल' 

भिवानी में नौ दिसंबर को होने वाली जजपा के स्थापना दिवस समारोह का न्योता देने पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शराब कांड में मौतों के सवाल पर कहा कि चारों मरने वालों की मौत शराब पीने से नहीं हुई थी। वे पानीपत की कोआपरेटिव सोसायटी की एक साल से बंद पड़ी डिस्टलरी से दो लीटर की खाली बोतल में एक केमिकल लाए थे। इसके पीने से चार लोगों की मौत और हुई चार अन्य बीमार हुए। 

डिस्टलरी के पास अब कोई लाइसेंस भी नहीं है। उन्होंने कहा कि पानीपत के डीसी की अध्यक्षता में एक कमेटी बनाकर इसकी जांच की जा रही है कि केमिकल कौन सा था और यह बंद डिस्टलरी से बाहर कैसे निकला। 

बांड पालिसी पर मुख्यमंत्री से करेंगे चर्चा 

बांड पालिसी पर छात्रों के प्रदर्शन पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बांड पालिसी का अध्ययन किया है। इसको लेकर मुख्यमंत्री से भी चर्चा की जाएगी। भविष्य के डाक्टर हैं अगर उन्हें बाउंडेशन लगती है तो इसमें कोई रियायत करने की आवश्यकता होगी तो उस पर जरूर विचार किया जाएगा। वे इस संबंध में मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे। 

उन्होंने हरियाणा में किसानों पर केस वापस करने को लेकर कहा कि पांच केसों को छोड़कर सभी केस और रणबीर सिंह गंगवा की गाड़ी पर जान से मारने का प्रयास वाला केस भी वापस ले लिया गया है।उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा नहीं, कांग्रेस फोड़ो आंदोलन चल रहा है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like