Jobs Haryana

सोनाली फाेगाट हत्‍याकांड : कर्लीज क्लब मालिक अब हैदराबाद पुलिस के शिकंजे में, CBI को पूछताछ में आएगी दिक्कत

ड्रग्स से जुड़े एक पुराने मामले में कर्लीज क्लब मालिक एडविन न्यून्स के साथ गोवा के एक अन्य क्लब हिलटाप के मालिक स्टीव के खिलाफ भी हैदराबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्लब मालिक एडविन न्यून्स ने हैदराबाद कोर्ट में याचिका लगा दी है 

 | 
सोनाली फाेगाट हत्‍याकांड : कर्लीज क्लब मालिक अब हैदराबाद पुलिस के शिकंजे में, CBI को पूछताछ में आएगी दिक्कत

फतेहाबाद : सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में अहम किरदार और कर्लीज क्लब का एडविन न्यून्स एक और ड्रग्स मामले में फंस गए हैं। इस बार वो हैदराबाद पुलिस के शिकंजे में फंसते नजर आ रहे हैं। ड्रग्स से जुड़े एक पुराने मामले में कर्लीज क्लब मालिक एडविन न्यून्स के साथ गोवा के ही अंजुना इलाके के एक अन्य क्लब हिलटाप के मालिक स्टीव के खिलाफ भी हैदराबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हैदराबाद पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए कर्लीज क्लब मालिक एडविन न्यून्स ने हैदराबाद कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगा दी है जिसकी सुनवाई शुक्रवार को होगी। 

इसकी पुष्टि एडविन के वकील एडवोकेट राजू ने की है। हालांकि इसी केस में एक अन्य आरोपित स्टीव को इसमें हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन उसे वीरवार हैदराबाद नहीं लेकर जाया जा सका। दरअसल स्टीव ने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। हालांकि बाद में मापुसा कोर्ट ने हैदराबाद पुलिस को निर्देश दिए हैं कि वो स्टीव को सिर्फ हवाई जहाज के जरिये ही हैदराबाद लेकर जा सकते हैं। 

सीबीआइ टीम ने भी रखी मामले पर नजर, एडविन से दोबारा पूछताछ में आएगी दिक्कत 

ड्रग्स मामले में दो दिन से हैदराबाद पुलिस गोवा में डेरा डाले हुए है और बुधवार रात को ही हिलटाप क्लब के मालिक स्टीव को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उन्होंने कर्लीज क्लब मालिक एडविन न्यून्स को गिरफ्तार करने में गोवा पुलिस से भी मदद मांगी है। 

इस मामले पर सीबीआइ टीम भी नजर बनाए हुए है। अगर शुक्रवार को एडविन न्यून्स की अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो जाती है और हैदराबाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है तो उससे दोबारा पूछताछ के लिए सीबीआइ को परेशानी आ सकती है। ऐसी स्थिति में सीबीआइ केवल कोर्ट के रास्ते ही एडविन से दोबारा पूछताछ कर पाएगी। 

 
 

उधर फिर गुपचुप जांच में जुटे रहे सीबीआइ अधिकारी, गोवा पुलिस के अधिकारियों से की बातचीत 

गोवा में मौजूद सीबीआइ टीम के सूत्रों की मानें तो वीरवार को भी सीबीआइ टीम गुपचुप तरीके से अपनी जांच करती रही। अधिकतर समय उन्होंने गोवा सीबीआइ कार्यालय में कागजातों की जांच में बिताया। 

इसके अलावा इस मामले में शुरू से जुड़े हुए गोवा पुलिस के अधिकारियों से भी सीबीआइ ने बातचीत कर इस हत्याकांड की पुरानी बारीकियों को समझने का प्रयास किया है। दरअसल सीबीआइ टीम इस मामले में फोरेंसिक रिपोर्ट के इंतजार में है और इसके बाद ही आगे की कार्रवाई को दिशा मिल पाएगी। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like