Jobs Haryana

Sirsa news : पैरोल से दो दिन पहले ही डेरा के पास इलाकों में बांटे रिहाई के पंपलेट, जानिए क्या लिखा था पंपलेट पर

सिरसा डेरे के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को शुक्रवार को 40 दिन की पैरोल मिली थी, जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने उसको यूपी के बरनावा आश्रम तक पुलिस द्वारा छोड़ा कर आया गया था
 | 
पैरोल से दो दिन पहले ही डेरा के पास इलाकों में बांटे रिहाई के पंपलेट, जानिए क्या लिखा था पंपलेट पर

Sirsa news : सिरसा डेरे के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को शुक्रवार को 40 दिन की पैरोल मिली थी, जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने उसको यूपी के बरनावा आश्रम तक पुलिस द्वारा छोड़ा कर आया गया था,

इसी बीच सिरसा डेरे के करीब स्थानों पर गुरमीत रिहाई के पंपलेट बांटे गए, जिसमें लिखा था राम रहीम रिहाई के लिए केन्द्र सरकार से मांग कर रहा है, लेकिन डेरे का दावा की इस सब से डेरे का कोई भी सबंध नही है. 

पंपलेट में लिखा की संतों को न्याय कब

पंपलेट पर लिखा था कि, संतों को कब न्याय मिलेगा. इसके साथ ही दिल्ली में जतंर मंतर पर 6 फरवरी को विशाल जनसभा को आयोजन किया जाएगा, पंपलेट पर निवेदक का नाम राजेश शर्मा लिखा हुआ है. इसकी सफाई देते हुए डेरा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने कहा की उनका इस पेज से कोई भी सबंध नही है, बताया की ये पंपलेट डेरे के अनुयायी ने नही बांटे और इसके साथ कुछ लेना देना नही है. 

सिरसा में हर साल 25 जनवरी को अवतार दिवस के रुप में मनाया जाता है, जिसमें राम रहीम का वहा जाना जरुरी था, इस कारण से उसने पैरोल की मांग की थी, अवतार दिवस के दिन लोग डेरे में दूर दूर से आते है, जहां पर उनके लिए लगंर व सत्संग का आयोजन किया जाता है. 

राम रहीम को 2017 में सुनाई गई थी सजा

राम रहीम पर कई गंभीर केस में रोहतक के सुनारिया जेल में सजा काट रहा है, राम रहीम पर साध्वी यौन शोषण, पत्रकार छत्रपति की हत्याकांड और भी  केसे में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. साल 2022 में उसको कुल 91 दिन की पैरोल मिली थी. फिलहाल शुक्रवार को उसको 40 दिन की पैरोल दी गई है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like