Jobs Haryana

Sirsa News: हरियाणा के सिरसा में भीषण हादसा, डेरा सच्चा सौदा की महिला डॉक्टर की हुई मौत, परिजनों ने दामाद पर लगाया आरोप

हरियाणा के सिरसा में शुक्रवार देर रात बेगू रोड पर एक भीषण हादसा हुआ है जिसमे एक तेज रफ्तार गाड़ी पलट गई है। इस हादसे  के दौरान गाड़ी ने काफी पलटी खाई। जिसमे कार में सवार डॉक्टर पायल की मौत हो गई है। 
 | 
हरियाणा के सिरसा में भीषण हादसा, डेरा सच्चा सौदा की महिला डॉक्टर की हुई मौत, परिजनों ने दामाद पर लगाया आरोप

Sirsa News: हरियाणा के सिरसा में शुक्रवार देर रात बेगू रोड पर एक भीषण हादसा हुआ है जिसमे एक तेज रफ्तार गाड़ी पलट गई है। इस हादसे  के दौरान गाड़ी ने काफी पलटी खाई। जिसमे कार में सवार डॉक्टर पायल की मौत हो गई है। 

इस महिला का नाम पायल था जो फिलहाल डेरा सच्चा सौदा के अस्पताल में तैनात थी। जानकारी के अनुसार हादसे के समय पायल का पति विशाल गाड़ी चला रहा था। इनकी अभी नई नई शादी हुई थी। इस हादसे में पति विशाल सुरक्षित है।

सूत्रों के अनुसार जानकारी मिल रही है कि परिजनों ने अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया हैं। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पता चल रहा है कि गाड़ी डिवाइडर को तोड़ते हुए कई पलटियां खाकर सीधी हुई।

जानिए कहा जा रही थी गाड़ी ? 

मृतक के परिजनों से बात करने पर पता चला कि सवा महीने पहले ही पायल की शादी विशाल के साथ हुई थी। दोनों कल डेरे में जाने के लिए अंबाला से रवाना हुए  थे। जबकि उनकी गाड़ी विपरीत दिशा में डेरे से शहर की ओर आ रही थी। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी बेटी को दो घंटे पहले ही हमारे दमाद ने मार दिया था। परिजनों ने दामाद विशाल पर नशा करने के आरोप लगाए। विशाल का क्रिमिनल रिकॉर्ड है।

परिजनों ने लगाया दामाद पर इलज़ाम 

जब पायल की मां से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि उसकी बेटी मर गई और उसके पति को चोट नहीं आई। ऐसे कैसे हो सकता है। पायल के सिर पर चोट है। उसे पत्नी की मौत का कोई गम नहीं है। वहीं उसने डेढ़ महीने पहले सारा गोल्ड बेच दिया था।

दामाद ने पायल की बहन को बोला- तू ज्यादा सुंदर

पायल की बहन मार्टिना ने बताया कि एक हफ्ते पहले भी विशाल दीदी पायल के साथ घर आया था। मुझे कह रहा था कि तू ज्यादा सुंदर है। मेरे भाई को कह रहा था कि तू इतना मायूस है कि किसी का मर्डर भी कर दे तो भी कोई मान नहीं सकता।

डेरे के अस्पताल में जाता था विशाल

परिजनों ने बताया कि पायल डेरे के अस्पताल में डॉक्टर थी। वहीं पर विशाल ने उसके देखा। इसके बाद उसने शादी का ऑफर रखा। पायल ने घर पर आकर बात बताई। इसी दौरान विशाल अपनी मां को लेकर उनके घर पर आ गया। सवा महीना पहले ही शादी हुई थी।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like