Jobs Haryana

Shraddha Murder Case: CCTV फुटेज में बैग ले जाता दिखा आफताब, पुलिस को शक- इसमें श्रद्धा के शरीर के अंग

Shraddha Murder : 18 अक्टूबर को रिकॉर्ड किया गया, यह वीडियो भयावह हत्याकांड में सामने आने वाला पहला विजुअल सीसीटीवी फुटेज है. आफताब पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की हत्या आरोप है. 
 | 
 CCTV फुटेज में बैग ले जाता दिखा आफताब, पुलिस को शक- इसमें श्रद्धा के शरीर के अंग

Shraddha Murder Case Investigation: श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को पिछले महीने सुबह बैग लेकर अपने घर के बाहर घूमते देखा गया था. सीसीटीवी फुटेज से यह खुलासा हुआ है. ऐसा संदेह है कि वह श्रद्धा वालकर के शरीर के अंगों को ले जा रहा था. पुलिस फुटेज की पुष्टि करने की कोशिश कर रही है. 18 अक्टूबर को रिकॉर्ड किया गया, यह वीडियो भयावह हत्याकांड में सामने आने वाला पहला विजुअल सीसीटीवी फुटेज है.

इस वीडियो क्लिप में एक शख्स को हाथों में बैग और कार्टन पैकेज लिए सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है. उसका चेहरा साफ नहीं है, लेकिन पुलिस का दावा है कि वह आफताब है. जी न्यूज स्वतंत्र रूप से वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है.

श्रद्धा के मोबाइल को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने
इस बीच श्रद्धा के फोन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया कि जब वह लौट रहा था तो उसने श्रद्धा का फोन महाराष्ट्र में कहीं फेंक दिया था. दिल्ली पुलिस सेल फोन को भी ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. श्रद्धा का फोन 26 मई तक चालू था, आखिरी लोकेशन श्रद्धा और आफताब के घर की थी.

आफताब पर श्रद्धा का मर्डर करने का आरोप
श्रद्धा और आफताब मई में मुंबई से दिल्ली चले आए थे. पुलिस के अनुसार पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर (27) की 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा.

आफताब के घर से बारमद हुए तेज उपकरण
इससे पहले शनिवार सुबह, दिल्ली पुलिस ने आफताब अमीन पूनावाला के फ्लैट से काटने के भारी और तेज उपकरण बरामद किए, जिसके बारे में उन्हें संदेह है कि श्रद्धा वाकर के शरीर को काटने के लिए इस्तेमाल किया गया हो सकता है.

पुलिस की एक टीम शुक्रवार को गुरुग्राम में एक निजी कंपनी के ऑफिस भी गई है. यहां आरोपी आफताब काम करता था. एक अधिकारी के अनुसार पुलिस अपने साथ आरोपी को लेकर गई थी. पुलिस को तलाशी अभियान के बाद दफ्तर के आसपास झाड़ियों से बरामद चीजों से भरा एक प्लास्टिक बैग ले जाते देखा गया. हालांकि, अधिकारियों ने यह खुलासा नहीं किया कि बैग में क्या है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like