Jobs Haryana

Shraddha Murder Case: आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कई घंटे से जारी, मनोवैज्ञानिकों के सवालों पर कई बार हुआ असहज

Shraddha Murder Case एफएसएल की निदेशक दीप वर्मा ने कहा कि श्रद्धा हत्याकांड के आरोपित आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट जारी है। उससे सवाल पूछे जा रहे हैं। कई सवालों के दौरान आफताब की पल्स रेट में उतार-चढ़ाव हुआ है। 

 | 
 आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कई घंटे से जारी, मनोवैज्ञानिकों के सवालों पर कई बार हुआ असहज

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के छतरपुर इलाके में हुए श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Walkar Murder Case) के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला का आज बुधवार को पॉलीग्राफ टेस्ट का दूसरा सेशन जारी है। रोहिणी स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला में आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट (Aaftab Polygraph Test) करीब चार घंटे से चल रहा है। इसके बाद पुलिस प्रयोगशाला से आफताब को लेकर दक्षिणी दिल्ली के लिए रवाना होगी। 

इस संबंध में एफएसएल की निदेशक दीप वर्मा ने कहा कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट जारी है। उससे सवाल पूछे जा रहे हैं, हो सकता है कि कल भी आफताब को टेस्ट के लिए बुलाया जाए। 

लव लाइफ से लेकर मर्डर तक पूछे कई सवाल 

सुत्रों के अनुसार, पॉलीग्राफ टेस्ट में मनोवैज्ञानिकों ने आफताब से उसके लिव-इन रिलेशनशिप से लेकर श्रद्धा के मर्डर तक कई सवाल पूछे। पूछताछ के दौरान कमरे में दो कुर्सी व एक टेबल है। मनोवैज्ञानिक एक-एक करके आफताब से सवाल पूछ रहे हैं। 

पल्स रेट में हुआ उतार-चढ़ाव  

एक मनोवैज्ञानिक पूछताछ करके बाहर आता है तो दूसरा कमरे के अंदर जा रहा है। पूछताछ के दौरान सबसे पहले उसके बारे में पूछताछ कर उसे रिलेक्स किया गया। सात सवाल पूछने के बाद श्रद्धा की हत्या से संबंधित सवाल पूछे गए। इस दौरान आरोपित की पल्स रेट में उतार-चढ़ाव हुआ। 

नार्को टेस्ट के दौरान भी पूछे जाएंगे ऐसे सवाल 

मनोवैज्ञानिक उसी सवाल के इर्द-गिर्द के सवाल पूछ रहे हैं जिस सवाल के दौरान वह असहज हुआ। इसके साथ ही जिन सवालों के दौरान आफताब के पल्स रेट में उतार चढ़ाव हुआ, उन्हें अंडरलाइन किया गया। अंडरलाइन किए गए सवालों को ही घुमा-फिराकर नार्को टेस्ट के दौरान पूछा जाएगा। टेस्ट की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like