Jobs Haryana

Shikhar Dhawan: शिखर धवन ने 10 साल बड़ी और तलाकशुदा लड़की से की थी शादी, ज्यादा दिन नहीं टिका रिश्ता

 | 
शिखर धवन ने 10 साल बड़ी और तलाकशुदा लड़की से की थी शादी, ज्यादा दिन नहीं टिका रिश्ता

शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) से साल 2012 में शादी की थी. साल 2014 में दोनों के एक बेटा हुआ, जिसका नाम जोरावर रखा. वहीं, आयशा मुखर्जी को पहली शादी से दो बेटियां भी हैं, जिनके नाम लिया और रिया हैं.

2/5

आयशा मुखर्जी का जन्म भारत के पश्चिम बंगाल में 27 अगस्त 1975 में हुआ था. उनके पिता भारतीय बंगाली समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. वहीं, उनकी मां ब्रिटिश मूल की हैं. आयशा के जन्म के बाद उनका परिवार ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गया.

3/5

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) की मुलाकात फेसबुक पर हुई. फिर बातें शुरू हुईं इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. धवन से आयशा 10 साल बड़ी हैं, लेकिन प्यार में उम्र की सीमा नहीं देखी जाती है. आयशा पहले ही शादीशुदा थीं, उन्होंने धवन से शादी करने से पहले एक ऑस्ट्रेलियाई व्यवसायी से शादी की थी. 

4/5

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की वाइफ आयशा मुखर्जी ने साल 2021 में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने तलाक के बारे में बताया. तभी से ये कपल अगल रहने लगा है. आयशा का दो बार तलाक हो चुका है. धवन और आयशा के तलाक के पीछे के कारण के बारे में बहुत कुछ पता नहीं चला है. 

5/5

शिखर धवन न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान हैं. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में उन्होंने पहले भी भारतीय टीम की कमान संभाली है. वह विस्फोटक बैटिंग माहिर हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. धवन ने भारत के लिए 161 वनडे मैचों में 6672 रन बनाए हैं, जिसमें 17 तूफानी शतक शामिल हैं. 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like