Jobs Haryana

फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं जाह्नवी कपूर को देख बड़े भाई अर्जुन कपूर को भी करना पड़ा कमेंट, बोले- 'शादी का समय आ गया'

 | 
फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं जाह्नवी कपूर को देख बड़े भाई अर्जुन कपूर को भी करना पड़ा कमेंट, बोले- 'शादी का समय आ गया'
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने एक फेमस स्टारकिड होने के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी मेहनत की बदौलत एक खास पहचान बनाई है। आज उनकी गिनती न केवल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है बल्कि वह अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने का एक भी मौका नहीं जाने देतीं। बहुत कम समय में सबसे हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस बनकर उभरीं जाह्नवी स्टाइलिश तो हैं ही बल्कि वह बहुत बड़ी रिस्क-टेकर भी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह न तो ट्रोल्स की परवाह करती हैं और न ही फैशन क्रिटीक्स की। उन्हें कई बार ऐसे ऑउटफिट में देखा जा चुका है, जिन्हें कैरी करने के लिए तगड़ी हिम्मत चाहिए।

फोटोशूट्स और इवेंट में जहां अपनी कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए जाह्नवी टू मच बोल्ड ऑउटफिट में नजर आती हैं, तो वहीं उनके लिए ब्रालेस आउटफिट्स में पोज करना कोई बड़ी बात नहीं है। वह इतनी परफेक्शन-ग्रेस और सेक्सी अपील के साथ खुद को स्टाइल करती हैं कि देखने वाले भी उनकी तरफ करने पर मजबूर हो जाते हैं। इस बाला ने बिल्कुल ऐसा ही एक कमाल फिर कर दिखाया है।

'गुडलक जैरी' से आया जाह्नवी का धांसू लुक

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुडलक जैरी' का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान इस बाला को अपने लिए ऐसे-ऐसे ऑउटफिट सिलेक्ट करते हुए देखा जा रहा है, जो बेहद रिस्की होने के बावजूद उन्हें ग्लैम लुक दे रहे हैं। हाल ही में एक बार ऐसा ही फिर देखने को मिला।

दरअसल, अपने प्रमोशनल शूट्स से फ्री होकर जाह्नवी ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें ग्लमैर का कोशंट इतना हाइ है कि उन्हें देख किसी का भी दिल आउट ऑफ कंट्रोल हो सकता है। हल्के कपड़े की शर्ट पहन जब देर रात बड़े भाई अर्जुन के घर पहुंचीं जाह्नवी कपूर को देख खुला रह गया मुंह, दिल थामकर देखें तस्वीरें

बेहद हॉट और सिजलिंग दिख रहीं जाह्नवी

अपनी टोंड बॉडी का जमकर शो ऑफ करने के लिए फैशन लवर जाह्नवी कपूर ने इस बार खुद को ब्लड रेड कलर की ड्रेस में स्टाइल किया था, जिसमें वह गजब की हॉट लग रही थीं। अदाकारा ने इस ऑउटफिट को फेमस फ्रेंच फैशन डिज़ाइनर Alexandre Vauthier के कलेक्शन से पिक किया था, जिसका पैटर्न स्पार्कली-शाइनी और शिमरी रखा था।

इस ऑउटफिट की खास बात यह थी कि इसे पहनकर जाह्नवी एक ओर जहां बोल्डनेस का तड़का लगा रही थीं, तो वहीं दूसरी तरफ इसमें उनकी पर्सनैलिटी को फुल ग्रेस मिल रहा था। बैकलेस ब्लाउज पहनी जाह्नवी को अपनी ही बहन से मिली शिकस्त, भरी महफिल में छिड़ गई कपूर सिस्टर्स में जंग

कभी दिखाया बैकसाइड तो कभी पोज से किया घायल

जाह्नवी ने अपने लिए जो ड्रेस पिक की थी, उसकी नेकलाइन को लो-कट लुक देते हुए स्लिप पैटर्न में डिजाइन किया था। इसमें नूडल स्लीव्स दी गई थी। वहीं आउटफिट में किसी तरह की कोई एम्ब्रोइडरी नहीं थी बल्कि अट्रैक्टिव लुक देने के लिए इसमें हाइ-थाइ स्लिट को जोड़ा गया था, जिसकी वजह से इसमें अदाकारा की टोंड लेग्स एकदम बढ़िया से हाइलाइट हो रही थी।

इस अटायर की फिटिंग को फिगर हगिंग लुक दिया गया था, जिसमें जाह्नवी के कर्व्स भी फ्लॉन्ट हो रहे थे। हालांकि, इस ऑउटफिट में सबसे ज्यादा ग्लैमर वाला पार्ट या यूं कहें कि बोल्डनेस वाला एलिमेंट बैक पोर्शन पर था, जिसमें कभी जाह्नवी अपनी बैकसाइड से तो कभी पोज से घायल कर रही थीं। पापा के सामने छोटी सी फ्रॉक पहनकर जाह्नवी कपूर लगीं बच्ची सी, क्यूट साइड के आगे गई ही नहीं किसी और पर नजर

अर्जुन को भी करना पड़ा कमेंट

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए जाह्नवी कपूर ने फेस पर डुई न्यूड-टोन मेकअप किया गया था, जोकि उन्हें ग्लोइंग लुक दे रहा था। उन्होंने इस ड्रेस के साथ एक्सेसरीज को स्किप किया था, जिसके साथ अपने बालों को साइड पार्ट करते हुए वेव में खुला छोड़ा था।

एक्ट्रेस ने अपनी इस ड्रेस के साथ मैचिंग के जूट पहने थे, जो उनके लेग्स पोर्शन को एकदम अच्छे से हाइलाइट करते दिखे। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि इस लुक में जाह्नवी ने हॉट दिखने के सारे रिकॉर्ड दिए थे। वह इसमें इतनी ज्यादा अच्छी लग रही थीं कि उनके बड़े भाई अर्जुन को भी कमेंट करके कहना पड़ा 'शादी का समय आ गया।'

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like