Jobs Haryana

School news: स्कूल में हुई चेकिंग तो छात्रों के बैग से मिले कंडोम, टीचर हुए हैरान...अभिभावक परेशान

 | 
school news

School news: बेंगलुरु (Bangalore) के स्कूलों में छात्र-छात्राओं की हैरान कर देने वाली ऐसी करतूत सामने आई है।  जिसे देखकर शिक्षक और बच्चों के माता-पिता हैरान रह गए हैं। इस खबर को सुनने के बाद हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

लोग हुए हैरान

दरअसल, स्कूलों में कुछ स्टूडेंट्स (Students) के मोबाइल फोन लेकर आने की आशंका थी। जिसके चलते जब उनके बैग की चेकिंग की गई, तो 8वीं, 9वीं और 10वीं के छात्र-छात्राओं के बैग से ऐसी चीजें निकली, जिसने सभी को हैरान रह दिया।

ये मिला सामान

रिपोर्ट के अनुसार, कई छात्र-छात्राओं के बैग से मोबाइल के अलावा कंडोम, लाइटर, सिगरेट, गर्भनिरोधक गोलियां, व्हाइटनर और अत्यधिक मात्रा में कैश मिला।

दरअसल, क्लास में मोबाइल फोन लाने की शिकायतों के बाद कुछ स्कूलों ने छात्रों के बैग की चेकिंग करना शुरू किया था। स्कूलों में ये जांच के निर्देश कर्नाटक में असोसिएटेड मैनेजमेंट ऑफ प्राइमरी एंड सेकेंडरी स्कूल (KAMS) ने दिए थे। हालांकि इसके बाद जो परिणाम सामने आया वो हैरान कर देने वाला था।

सभी की बढ़ गई चिंता

इस घटना के बाद बहुत से स्कूलों ने विशेष अभिभावक-शिक्षक बैठकें आयोजित की थी। नगरभावी में एक स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि यह सब देख बच्चों के माता-पिता भी बहुत हैरान थे। उन्होंने हमें बच्चों में अचानक व्यवहार के बारे में भी बताया। इस स्थिति को सावधानी से संभालने के लिए स्कूलों ने बच्चों के माता-पिता को नोटिस जारी किया।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like