Jobs Haryana

Sariya Cement Rate: आधे खर्च में सपनो का महल बनाने का शानदार मौका, मुंह के बल गिरा सरिया और सीमेंट का दाम! जाने आज का ताजा अपडेट

अगर आ[प भी अपना नया घर बनाने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए यह  खबर ख़ास होने वाली है। नया घर बनने के लिए सरिया सीमेंट ईंटों का इस्तेमाल किया जाता है।
 | 
आधे खर्च में सपनो का महल बनाने का शानदार मौका, मुंह के बल गिरा सरिया और सीमेंट का दाम! जाने आज का ताजा अपडेट

Sariya Cement Rate : अगर आ[प भी अपना नया घर बनाने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए यह  खबर ख़ास होने वाली है। नया घर बनने के लिए सरिया सीमेंट ईंटों का इस्तेमाल किया जाता है। इसी  को लेकर हम आपको इनके दाम के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि सरिया सीमेंट के दामों में फिलहाल गिरावट का दौर चल रहा है।  इस समय आपका घर बनाने का प्लान सही हो सकता है।  

 दामों में काफी सामान्य स्थिति

जानकारी के मुताबिक बता दें कि घर, मकान में उपयोग में आने वाली सामग्री सरिया और सीमेंट के दामों में उतार और चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है, लेकिन कुछ समय से सरिया और सीमेंट के दामों में काफी सामान्य स्थिति देखने को मिली है।  

 देखें सरिया सीमेंट के भाव 

सरिया के दामों की बात करें तो सरिया का रेट करीब 75000 प्रति टन पर टिका हुआ है। जबकि सीमेंट के दामों की बात करें तो सीमेंट अभी 400 रुपये प्रति बोरी के नीचे आ गया है। जी हां दोस्तों पहले ₹85 किलो बिकने वाला  सरिया 60 रूपये प्रति किलों पर आ पहुँचा हैं। यह दाम गिरने का मुख्य कारण मार्केट और ढुलाई तथा लॉजिस्टिक के कीमतों में अधिक गिरावट होने से हुई है।  

ईंटों के भाव 

इसी के साथ फिलहाल मोरंग बालू के दाम 65 हजार से ₹70000 हैं | समय के साथ इसकी भाड़े की दर बढ़ती रहती है। वहीं ईटों की कीमत ₹6 हजार रुपए से ₹7000 चल रहा है |

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like